---विज्ञापन---

Poonam Pandey की मौत पर फैंस के वीर्ड कमेंट, एक ने लिखा- 5 दिन पहले तो लिया था सब्सक्रीन…

Poonam Pandey Death Social Media Weird Comment: बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर से फैंस का दिल चकनाचूर हो गया है। एक्ट्रेस का मात्र 32 साल की उम्र में 2 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया। एक्ट्रेस के निधन की […]

Poonam Pandey Death Social Media Weird Comment
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Poonam Pandey Death Social Media Weird Comment: बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर से फैंस का दिल चकनाचूर हो गया है। एक्ट्रेस का मात्र 32 साल की उम्र में 2 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया। एक्ट्रेस के निधन की जानकारी उनके सोशल मीडिया हैंडल पर दी गई, जिसके बाद फैंस के कमेंट्स आने शुरू हो गए। जहां कुछ फैंस का दिल तोड़ दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने वीयर्ड कमेंट्स भी किए हैं।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey बोल्डनेस से मचा देती थीं तबाही, 

यूजर्स के शॉकिंग रिएक्शन  (Poonam Pandey Death Social Media Weird Comment)

जैसे ही पूनम पांडे की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों के कमेंट्स की बरसात हो गई। जहां पूनम के चाहने वाले इस बात से दुखी हैं। वहीं कुछ यूजर्स अपने वीर्ड कमेंट्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कौन-कौन मेम देखकर आया है।

एक ने लिखा- भगवान करे ये सच्ची खबर हो। वहीं एक और ने लिखा- मैंने तो फन से लिए सब्सक्राइब किया था। एक और यूजर ने लिखा- कल ही तो फन के लिए सब्सक्रिप्शन लिया था। एक ने लिखा नो मोर पूनम पोर्न। इसी तरह और भी कई सारे ऐसे वीर्ड रिएक्शन सामने आए हैं।

Poonam Pandey

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

बोल्डनेस के लिए जानी जाती थी एक्ट्रेस

पूनम पांडे उन एक्ट्रेसेस में शुमार थीं, जिनकी बोल्डनेस के चर्चे लोगों के जुबान पर आज भी रहते हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी से एक बढ़कर एक हॉट फोटोज से भरा हुआ है। पूनम अपने चाहने वालों को कभी अपने फैशन सेंस से निराश नहीं करती थीं। हर इवेंट में पूनम अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अट्रैक्ट कर लेती थीं।

विवादों से गहरा नाता  (Poonam Pandey Death Social Media Weird Comment)

सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पूनम पांडे की बोल्डनेस ने उन्हे विवादों और मीडिया अटेंशन दोनों में रखा। पूनम ने शोहरत की बुलंदियों छुई, जब 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने ऐलान किया कि अगर इंडियन क्रिकेट टीम जीती, तो वो स्टेडियम में स्ट्रिप करेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

पूनम ने कहा कि बीसीसीआई ने उन्हे स्टेडियम में स्ट्रिप करने की परमिशन नहीं दी। लेकिन चंद दिनों बाद पूनम ने अपने मोबाइल ऐप पर वानखेड़े स्टेडियम में अपनी स्ट्रिप वीडियो शेयर की।

2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर पूनम ने अपनी न्यूड पिक्चर शेयर की थी। पूनम का ये बिंदास अंदाज अक्सर हंगामे की वजह बनता रहा।

First published on: Feb 02, 2024 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.