---विज्ञापन---

Poonam Pandey की मौत से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस पूछ रहे सवाल- कौन पूनम?  

Poonam Pandey Death Social Media Reaction: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक मौत से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। वहीं एक्ट्रेस के चाहने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई है। वर्ल्ड कप में न्यूड होने की बात कहने पर चर्चाओं में आई एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी […]

Poonam Pandey Death Social Media Reaction
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Poonam Pandey Death Social Media Reaction: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक मौत से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। वहीं एक्ट्रेस के चाहने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई है। वर्ल्ड कप में न्यूड होने की बात कहने पर चर्चाओं में आई एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती थीं। जैसे ही एक्ट्रेस के निधन की खबर आई फैंस ने सोशल मीडिया पर सवालों की झड़ी लगा दी है। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे का निधन, इंडस्ट्री को तगड़ा झटका

किस वजह से हुआ निधन?  (Poonam Pandey Death Social Media Reaction)

एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर खबर शेयर की गई की पूनम का निधन हो गया है। दरअसल एक्ट्रेस का निधन का कारण सर्वाइकल कैंसर रहा, जिससे वो जूझ रही थीं। एक्ट्रेस को आपको बता दें कि क्या होता है सर्वाइकल कैंसर?

सर्वाइकल कैंसर एक यौन संबंधी बीमारी है जिसे सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज (Sexually Transmitted Disease) कहा जाता है।

Poonam Pandey

Poonam Pandey Death

इमेज क्रेडिट: स्क्रीन शॉट

बता दें कि इसके होने की वजह कम उम्र में कई लोगों के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप बनाना होता है। इसके अलावा सेक्शुअल एक्टिव होने से गर्भाशय ग्रीवा में कैंसर की ग्रोथ की संभावना होने से सर्वाइकल कैंसर पैदा हो सकता है।

फैंस हो रहे व्याकुल   (Poonam Pandey Death Social Media Reaction)

पूनम पांडे की मौत की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। सोशल मीडिया पर फैंस सवाल कर रहे हैं और अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा है कि कौनसी पूनम पांडे है। वहीं एक यूजर विश कर रहा है कि ये खबर फेक हो।

Poonam Pandey

एक और ने कहा है कि ये झूठ है, पूनम का अकाउंट हैक कर लिया है। वहीं एक और ने लिखा- ये कैसे संभव है। एक और कमेंट आया है कि- भगवान के प्रार्थना है कि ये झूठी खबर हो, लेकिन ये सच है तो उनकी आत्मा को शांति मिले। इसी तरह और भी कई सारे पोस्ट आए हैं जिन्हें पढ़ साफ पता लग रहा है कि फैंस कितने दर्द में हैं।

First published on: Feb 02, 2024 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.