---विज्ञापन---

पूनम पांडे ने 32 की उम्र में ली आखिरी सांस? स्टेडियम में कपड़े उतारते हुए लीक हो चुका Tape

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे (Poonam Pandey) का निधन हो गया। केकेआर की जीत के बाद पूनम का वानखेड़े स्टेडियम से न्यूड टेप वायरल हुआ था।

Poonam Pandey Death
Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death: महज 32 साल की उम्र पूनम पांडे (Poonam Pandey) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के अचानक दुनिया से चले जाने से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। उनके निधन की जानकारी एक्ट्रेस की टीम ने उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी है। पूनम अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में छाई रहती थीं। इंडस्ट्री बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए हमेशा ही पूनम को उनके फैंस याद करेंगे।

वर्ल्ड कप कंट्रोवर्सी पर मचा हंगामा

बोल्डनेस क्वीन के साथ-साथ पूनम पांडे को कंट्रोवर्सी की रानी भी लोग कहते थें। वो अक्सर ही किसी ना किसी विवादित बयान के चलते चर्चा में छाई रहती थीं। पूनम की हॉटनेस और बोल्डनेस ही नहीं बल्कि उनके कंट्रोवर्सियल बयानों ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी है। साल 2011 के वर्ल्ड कप में अपने एक बयान से पूनम अचानक से खबरों में आ गई थीं। उन्होंने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है, तो अपने सारे कपड़े उतार देंगी।

न्यूड टेप हुआ था वायरल (Poonam Pandey Nude Tape)

बता दें कि भले ही वर्ल्ड कप के समय पूनम पांडे ने अपने कपड़े नहीं उतारे थे, लेकिन IPL के पांचवें सीजन में शाहरुख खान की टीम KKR की जीत के बाद पूनम का न्यूड टेप जमकर वायरल हुआ था। चेन्नई सुपरकिंग्स की हार और कोलकाता नाइट राइडर्स के फिनाले मैच जीतने के बाद वानखेड़े स्टेडियम में पूनम पांडे ने अपना न्यूड फोटोशूट शूट कराया था। इतना ही उसे शूट करने के बाद एक्ट्रेस ने उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में पूनम ने लिखा, ‘ जैसा कि मैने वादा किया था।’

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey बोल्डनेस से मचा देती थीं तबाही, 1.2 मिलियन फैंस लेते थे बोल्ड फोटो और वीडियो के मजे

खूब हुई थीं ट्रोल (Poonam Pandey Death)

न्यूड टेप को शेयर करने के बाद पूनम पांडे की जमकर आलोचना भी हुई थी। बताते चले कि पूनम पांडे की मौत की खबर ने सबको चौका दिया है, क्योंकि सिर्फ़ चार दिन पहले ही पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें गोवा के किसी प्राइवेट क्रूज़ पर नज़र आ रही थीं। पूनम के सोशल मीडिया पोस्ट्स से ऐसा अंदाज़ा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि वो सरवाईकल कैंसर के फाइनल स्टेज से जूझ रही थीं।

First published on: Feb 02, 2024 01:59 PM