---विज्ञापन---

पूनम पांडे मरना क्यों चाहती थीं? कई बार की सुसाइड की कोशिश

Poonam Pandey Death : पूनम पांडे का निधन हो गया है, एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो पहले कई बार सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं।

Poonam Pandey (1)
Poonam Pandey (1)
  1. Poonam Pandey Death: एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। सोशल मीडिया सेंसेशन की अचानक मौत से सिनेमा की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है और हर किसी को इस खबर से झटका लगा है। एक्ट्रेस की टीम ने कंफर्म किया है कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से जान चली गई है।

लॉकअप में आई थीं नजर (Poonam Pandey Death)

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली पूनम पांडे टीवी शोज का भी हिस्सा रहीं। कंगना रनौत के पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप सीजन 1 के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। इस शो में पूनम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासा किए थे, पति द्वारा शारीरिक हिंसा से लेकर सुसाइड की कोशिश को लेकर एक्ट्रेस ने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे।

कई बार की सुसाइड की कोशिश

दरअसल, लॉकअप सीजन 1 के दौरान पूनम पांडे एक बार मुनव्वर फारूखी की मां की मौत के बारे में जानकर काफी इमोशनल हो गई थीं। तब उन्होंने शो की कंटेस्टेंट साइशा शिंदे के सामने कहा था कि वो कई बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं, वो अपने पति की घरेलू हिंसा से तंग आकर अपनी कलाई भी काट चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने हाथ पर कटने के निशान तक साइशा को दिखाए थे। पूनम (Poonam Pandey Dies) ने जहर पीकर खुद की जान लेने की कोशिश की थी। इसके अलावा उन्हें एक बार अपनी बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से भी कूदने का ख्याल भी आ चुका है।

डिप्रेशन में चली गई थीं पूनम पांडे

वैसे लॉकअप से पहले भी पूनम पांडे (Poonam Pandey) खुद को मारने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने खुद कुबूल किया था कि जब उनके एक्स हसबैंड ने उन्हें घर में लॉक कर दिया था। वो उन्हें फोन भी यूज नहीं करने देता था, जिस वजह से वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं। डिप्रेशन की वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की। एक्स पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने फिर से इंडस्ट्री में वापसी की थी।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey: मौत के बाद इंस्टाग्राम पर बढ़े पूनम पांडे के फॉलोअर्स, इस पोस्ट को मिले जबरदस्त लाइक्स

हंसते चेहरे के पीछे का सच (Poonam Pandey Death)

पूनम पांडे को हमेशा ही हंसते हुए देखा जाता था, मगर उनकी हंसी के पीछे कितना दर्द था। शायद ये बात उनके सिवा कोई और नहीं जान पाया। अपनी लाइफ में परिवार से लेकर प्यार के छोड़े जाने के बाद पूनम काफी अकेली हो गई थीं। इस वजह से ही वो अपनी लाइफ को खत्म करने की कोशिश करती थीं। पूनम के हंसते चेहरे के पीछे का दर्द लोगों के समझना मुश्किल है और वो इस दुनिया से जा चुकी हैं और लोग उन्हें बहुत याद कर रहे हैं।

पूनम का आखिरी वीडियो

पूनम पांडे अपने आखिरी वीडियो में हमेशा की तरह हंसते-खेलते नजर आ रही हैं और लोगों के बीच खुशी बांट रही हैं। कैंसर के आखिरी स्टेज पर होने के बावजूद भी पूनम की ये जिंदादिली देखकर लोगों को अभी तक उनकी मौत का भरोसा नहीं हो रहा है। पूनम अपने लास्ट इंस्टाग्राम वीडियो में गोवा के किसी प्राइवेट क्रूज में दिख रही हैं और व्हाइट कलर के क्लीवेज टॉप में वो बेहद हसीन दिख रही हैं, लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो महज 3 दिन बाद ही दुनिया को अलविदा कह देगी।

First published on: Feb 02, 2024 04:41 PM