---विज्ञापन---

मौत के बाद इंस्टाग्राम पर बढ़े पूनम पांडे के फॉलोअर्स, इस पोस्ट को मिले जबरदस्त लाइक्स

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबर के बाद लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं और उनके फॉलोवर्स भी बढ़ गए हैं।

poonam pandey
poonam pandey

Poonam Pandey Death: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक मौत से फिल्म इंडस्ट्री मे कोहराम मच गया है। उनके निधन से सबसे ज्यादा इंडस्ट्री में उनके दोस्तों और फैंस को गहरा सदमा लगा है और लोगों को अभी तक इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। पूनम ने महज 32 साल की उम्र में हमेशा के लिए आंखे बंद कर ली है और उनकी मौत ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। पूनम की मौत की पुष्टि उनके मैनेजर ने की है और उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर उनके निधन की जानकारी दी है।

इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली जानकारी (Poonam Pandey Death)

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे यूं अचानक 2 फरवरी को चल बसीं। एक्ट्रेस की टीम ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है और बताया कि वो सरवाईकल कैंसर के फाइनल स्टेज से जूझ रही थीं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है कि ‘आज की सुबह हमारे लिए दुखद है। बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनका प्रेम मिला। दुख के इस समय में, हम अपनी गोपनीयता का विनती करते हैं। हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।’

मौत के बाद बढ़ गए फॉलोवर्स (Poonam Pandey Death)

poonam pandey 1.3 M

poonam pandey 1.3 M

हैरानी की बात ये है कि अभिनेत्री की मौत के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। जी हां, जहां आज सुबह तक पूनम पांडे (Poonam Pandey Instagram) के फॉलोअर्स 1.2 मिलियन थे। वहीं, बोल्ड एक्ट्रेस के दुनिया से चले जाने के बाद अब उनकी फॉलोअर्स 1 लाख बढ़ गए हैं और अब उनके फॉलोअर्स 1.3 मिलियन हो गए हैं। अचानक सोशल मीडिया सेंसेशन की मौत के बाद ज्यादा से ज्यादा लोग उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं।

होम टाउन में ली आखिरी सांस

पूनम पांडे (Poonam Pandey) सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित होने के बाद अपने होम टाउन कानपुर में अपने घर पर थीं। वहीं, पर एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ रहते हुए अपना इलाज करवा रही थीं। 2 फरवरी की सुबह एक्ट्रेस ने कानपुर में ही आखिरी सांस ली है और उनके निधन से फैंस और बॉलीवुड वर्ल्ड में मातम पसर गया है। पूनम के अकाउंट पर आखिरी पोस्ट को अब तक 125,900 फैंस लाइक कर चुके हैं।

First published on: Feb 02, 2024 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.