---विज्ञापन---

Poonam Panday का ट्रोलर्स को करारा जवाब, मुझे पब्लिसिटी नहीं चाहिए, खुद मौत की न्यूज फैला मांगी थी माफी

Poonam Pandey: 2 फरवरी को, पूनम पांडे की मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया कि पूनम की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो चुकी है। इस खबर के बाद से ही पूनम के फैंस और फ्रैंड गहरे दुख में थे। लोगों ने सोशल मीडिया पर पूनम को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया […]

Poonam Pandey
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Poonam Pandey: 2 फरवरी को, पूनम पांडे की मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया कि पूनम की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो चुकी है। इस खबर के बाद से ही पूनम के फैंस और फ्रैंड गहरे दुख में थे। लोगों ने सोशल मीडिया पर पूनम को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था। लेकिन अगले ही दिन खुद पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि वह जिंदा हैं और स्वस्थ है। एक्ट्रेस ने बताया कि ये उन्होंने नेक इरादे से किया था, क्योंकि वो चाहती थी ताकि लोगों कैंसर के प्रति जागरूक किया जाए।

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे से पहले 90 की टॉप एक्ट्रेस ने रचाया था मौत का नाटक

सेलेब्स ने बताया पब्लिसिटी स्टंट  (Poonam Pandey)

पूनम के फेक डेथ न्यूज से लोगों को काफी दुख हुआ था, लेकिन जैसे ही लोगों को पता चला कि पूनम जिंदा है, तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। पूजा भट्ट से लेकर मुनव्वर, शार्दुल पंडित, दिशा परमार, करण कुंद्रा और टीना दत्ता ने कहा कि पूनम ने ऐसा publicity के लिए किया।

पूनम के इस व्यवहार से सिने जगत के लोग काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि पूनम का ये तरीका बहुत ज्यादा गलत है, उन्होंने लोगों की भावनाओं का मजाक बनाया है।

ट्रोलर्स पर भड़कीं पूनम  (Poonam Pandey)

फेक डेथ न्यूज फैलाने के बाद से ही पूनम पांडे को ट्रोल किया जाने लगा, लेकिन अब पूनम ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि मुझे publicity की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि कैंसर कितना खतरनाक होता है क्योंकि उनकी मां थ्रोट कैंसर से गुजर चुकी हैं।

पूनम ने कहा कि उन्होंने ये काम एक नेक इरादे से किया था। एक ऐसा कैंसर जिसका इलाज किया जा सकता है, उसके बारे में लोगों को जानकारी नहीं थी। इस बीमारी की वजह से न जाने कितनी महिलाओं को अपनी जान गवानी पड़ी।

पूनम ने आगे कहा कि मुझे इस तरह से publicity की जरूरत नहीं है। लोग मेरी डेथ के बारे में जानने के बाद अब सर्वाइकल कैंसर के बारे में भी जानने को इच्छुक हैं।

पूनम ने आगे कहा कि अगर लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में खुलकर बात करते तो वह ऐसा कभी नहीं करती। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में उनकी PR Team का कोई हाथ नही है।

First published on: Feb 05, 2024 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.