---विज्ञापन---

पूनम पांडे से पहले 90 की टॉप एक्ट्रेस ने रचाया था मौत का नाटक, छप गए थे RIP पोस्टर

Manisha Koirala Fake Death Stunt: पूनम पांडे से पहले साल 1995 में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने भी अपनी मौत का नाटक किया था।

Manisha Koirala Fake Death Stunt
Manisha Koirala Fake Death Stunt

Manisha Koirala Fake Death Stunt: एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी फेक डेथ स्टंट के बाद खबरों में छाई हुई हैं। जहां लोग पहले उनकी मौत पर गम मना रहे थे। वहीं अब लोग उन्हें गलियां भी दे रहे हैं। पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई गई है और एक्ट्रेस को लोग सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर रातोंरात पूनम पांडे हॉट टॉपिक बन गई हैं।

इस एक्ट्रेस ने रचाया था मौत का नाटक

पूनम पांडे की झूठी मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है और लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि कोई अपनी मौत का झूठा नाटक भी कर सकता है। मगर हम आपको बता दें कि पूनम पांडे से पहले भी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस भी अपनी मौत का फेक स्टंट कर चुकी है। जी हां, साल 1995 में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी।

फिल्म हिट कराने का अजीब फंडा

दरअसल, साल 1995 में महेश भट्ट ने फिल्म ‘क्रिमिनल’ को प्रमोट करने के लिए मनीषा कोइराला की मौत की झूठी खबर फैलाई थी। इस फिल्म में नागार्जुन, राम्या कृष्णा और मनीषा कोइराला लीड रोल्स में थे। फिल्म को हिट कराने के लिए आलिया भट्ट के पिता महेश ने मनीषा की मौत के पोस्टर तक बनवा दिए थे। उस समय भी काफी हंगामा हुआ था, इतना ही नहीं कहा जाता है कि एक्ट्रेस के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey के मौत के ड्रामे पर दिल्ली पुलिस ने भी ली चुटकी, वायरल हुआ ट्वीट

कैंसर की जंग जीत चुकीं मनीषा

पूनम पांडे ने कैंसर अवेयरनेस के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक रचा था। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि मनीषा कोइराला को साल 2012 में ओवरियन कैंसर डायग्नॉस हुआ था। लंबे ईलाज के बाद एक्ट्रेस साल 2018 में कैंसर फ्री हो गई थीं। मनीषा के बाद अब काफी सालों बाद फिर किसी एक्ट्रेस ने अपनी मौत का झूठा ढ़ोंग किया है।

First published on: Feb 04, 2024 08:53 PM