Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

अश्लील वीडियो बनाने में हिट है कंट्रोवर्शियल क्वीन, बोल्डनेस देख गूगल को भी आई शर्म

Poonam Pandey: मौत की झूठी खबर फैला चर्चा में आई एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में रही हैं, बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री का आज बर्थडे है।  

Poonam Pandey
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Poonam Pandey: बोल्डनेस से बवाल मचाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल ही में अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि इसकी वजह से वो ट्रोल भी हुईं। अपनी सफाई में एक्ट्रेस ने बोला था कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ये सारा खेल रचा था। इससे पहले भी वो अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं। वहीं अपनी बोल्डनेस की वजह से भी वो चर्चा में रहीं हैं। आज ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस का बर्थडे हैं। तो चलिए आज उनके इस खास दिन पर हम कुछ ऐसी बातें जानते हैं जो उनकी पॉपुलैरिटी को बताती हैं।

न्यूड होने का दिया बयान

पूनम पांडे उस समय चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने टीम इंडिया की जीत पर न्यूड होने का विवादित बयान दिया था। इस ऐलान ने उन्हें रातोंरात फेमस कर दिया। बता दें कि ये बात साल 2011 के वर्ल्ड कप की है जब इंडिया फाइनल खेल रही थी।

तब पूनम ने ये बयान दिया था, हालांकि उन्हें स्टेडियम में ऐसा करने से रोक दिया था, लेकिन फिर भी कुछ दिन बाद एक्ट्रेस ने स्टेडियम का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो न्यूड दिखीं। वहीं साल  2016 में टीम इंडिया की टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल करने पर अभिनेत्री ने सेमी न्यूड फोटो शेयर कर हलचल मचा दी थी।

गूगल को भी आ गई थी शर्म

पूनम पांडे ने कई बोल्ड वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। वो जानी ही बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से हैं। फिल्मों में बोल्डनेस की हदें पार करने वाली पूनम ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत एडल्ट स्टार की खौफनाक मौत, 10 दिन घर में सड़ती रही लाश

वहीं साल 2017 में एक ऐप लॉन्च किया जिसका नाम था ‘पांडेय ऐप’। इस ऐप में पूनम की अश्लील फोटो और वीडियो को देखकर गूगल के भी होश उड़ गए और उसने कुछ ही घंटों में पूनम के इस ऐप को रिजेक्ट कर गूगल प्ले से हटा दिया।

लेकिन गूगल ने कुछ ही घंटों में इसे रिजेक्ट कर दिया और गूगल प्ले स्टोर से हटा लिया गया। इस ऐप का नाम ‘पांडेय ऐप’ था। गूगल ने भले ही पूनम पांडे का ऐप हटा दिया।

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

पूनम पांडे बेशक अपने एक्टिंग करियर की वजह से चर्चाओं में न रही हों। लेकिन वो अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा देती हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसमें बेहिसाब बोल्डनेस देने वाली एक्ट्रेस रातों रात चर्चा में आ गईं। फिल्म रिलीज भी नहीं हुई थी कि उनका लवमेकिंग सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: बिना कपड़ों के ऑस्कर स्टेज पर पहुंचे John Cena

First published on: Mar 11, 2024 09:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.