---विज्ञापन---

बिना कपड़ों के ऑस्कर स्टेज पर पहुंचे John Cena, चौंकी ऑडियंस, देखें वीडियो

Oscar 2024: फेमस एक्टर और रेसलर जॉन सिना ने ऑस्कर 2024 के मंच पर बिना कपड़ों के आकर बेस्ट कॉस्टयूम अवॉर्ड का नॉमिनेशन किया, उनके इस स्टाइल ने सभी को चौंका दिया अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

John Cena
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Oscar 2024: ऑस्कर अवॉर्ड एक ऐसा शो है जो न सिर्फ बेस्ट फिल्मों को अवॉर्ड देने के लिए जाना जाता है। बल्कि कई अन्य विवादों की वजह से भी चर्चा में रहता है। कभी भाई संग लिप-लॉक तो कभी स्टेज पर थप्पड़ कांड अब तो हद ही हो गई जब जॉन सिना बिना कपड़ों के ही मंच पर पहुंच गए। जी हां, WWE के रेसलर और एक्टर जॉन सीना (John Cena) के ऐसे न्यूड हो ऑस्कर के मंच पर आ शो को रिप्रेजेंट करने से सामने बैठी ऑडियंस चौंक गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों ने तो वायरल वीडियो के कमेंट बॉक्स में अपने अतरंगी कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं।

क्यों जॉन सिना न्यूड ही ऑस्कर के स्टेज पर आ गए

दरअसल ऑस्कर 2024 के मंच पर फेमस एक्टर और रेस्लर बिना कपड़ों के ही मंच पर आ गए। उनके इस तरह से आने से सामने बैठी ऑडियंस हैरान हो गई। उनके इस तरह मंच पर आने के पीछे की एक वजह थी, और वो ये थी कि जॉन ने इस स्टाइल में ऑस्कर में कॉस्ट्यूम बेस्ट डिजाइन के अवॉर्ड नॉमिनेट करना था। जैसे पहले के समय में लोग बहुत कम कपड़े पहनते थे, वैसे ही उन्होंने भी सिर्फ एक छोटे से गत्ते से अपनी इज्जत को बचाया हुआ था।

जिमी किमेल कर रहे थे शो होस्ट

वैसे तो स्टेज पर जिमी किमेल शो को होस्ट कर रहे थे, तभी पीछे से कोई उन्हें आवाज देता है और जब वो पीछे मुड़ देखते हैं तो एक आदमी को स्टेज पर न्यूड भागते हुए देख हैरान हो जाते हैं। इसी अंदाज में जॉन बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड का नॉमिनेशन करते हैं और कपड़ों का महत्व भी बता देते हैं। वो जिस अंदाज में बेस्ट कॉस्ट्यूम वाले लिफाफे से अपने प्राइवेट पार्ट को ढक कर मंच पर उछलते हुए जाते हैं, उसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते और पूरे इवेंट में ठहाकों का शोर गूंज जाता है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की To Kill A Tiger ऑस्कर की रेस से बाहर

First published on: Mar 11, 2024 08:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.