---विज्ञापन---

Poonam Pandey के मौत के ड्रामे पर दिल्ली पुलिस ने भी ली चुटकी, वायरल हुआ ट्वीट

Delhi Police tweet On Poonam Pandey Fake Death: पूनम पांडे की झूठी मौत की खबर पर दिल्ली पुलिस ने चुटकी ली है।

poonam pandey delhi police
poonam pandey delhi police

Delhi Police tweet On Poonam Pandey Fake Death: पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। मगर 24 घंटे बाद ही एक्ट्रेस ने सामने आने आकर खुलासा कर दिया कि उन्होंने खुद अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी। इस समय पूनम पांडे (Poonam Pandey) का डेथ प्रैंक गॉसिप का हॉट टॉपिक बना हुआ है। हर तरफ पूनम को ट्रोल किया जा रहा है और लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वो पूनम पांडे की फेक डेथ पर चुटकी ले रहे हैं।

दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट

दिल्ली पुलिस अक्सर ही अपने मजेदार ट्वीट के जरिए लोगोंं को जागरूक करते रहते हैं। अब एक बार फिर दिल्ली पुलिस ने ऐसा ही फनी ट्वीट किया है, जो इस समय सुर्खियां बटोर रहा है। दिल्ली पुलिस का लेटेस्ट ट्वीट देखकर तो आपको भी पूनम पांडे के मौत वाले कांड की याद आ जाएगी। पूनम पांडे ने अपनी झूठी मौत की खबर फैलाकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है, इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस भी अब तो उनसे इंस्पायर्ड हो गई है।

दिल्ली पुलिस का फिल्मी अंदाज

दिल्ली पुलिस ने अपने हालिया ट्वीट में एकदम फिल्मी स्टाइल में लिखा है, ‘तुम, हां तुम! तुम अन्डरटेकर, मिहिर वीरानी या स्पेशल केस नहीं हो! जो दोबारा जिंदा हो जाओगे। इसलिए हमेशा हेलमेट, सीट बेल्ट लगाया करो!’ इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हां हां, इधर-उधर मत देखो, तुम्हारी ही बात हो रही है।’ भले ही दिल्ली पुलिस ने अपने इस ट्वीट में पूनम पांडे का नाम तो नहीं लिखा है, लेकिन उनका इशारा हर किसी को समझ आ गया है।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद भी आमिर खान और किरण राव क्यों दिखते हैं साथ? एक्स वाइफ ने खुद खोला राज

यूजर्स ले रहे मजे

पूनम पांडे से इंस्पायर्ड दिल्ली पुलिस के इस वायरल ट्वीट को पढ़ने के बाद लोग खुद को इस पर रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट पर मजे लेते हुए लिखा,‘और पूनम पांडे भी नहीं हो।’ तो किसी ने लिखा, ‘ये तो ब्रेकिंग न्यूज बन गई’ तो एक दूसरे यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा,‘दिल्ली पुलिस ने पूनम पांडे का नाम छोड़ दिया।’ तो अन्य यूजर ने बोला, ‘अभी हाल फिलहाल में पूनम पांडे भी दोबारा जिंदा हुई हैं बिल्कुल अन्डरटेकर की तरह।’

First published on: Feb 04, 2024 07:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.