---विज्ञापन---

तलाक के बाद भी आमिर खान और किरण राव क्यों दिखते हैं साथ? एक्स वाइफ ने खुद खोला राज

Aamir Khan Ex-Wife Kiran Rao On Divorce: सुपरस्टार आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने तलाक के बाद एक्टर संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

AMIR KHAN kiran rao
AMIR KHAN kiran rao

Aamir Khan Ex-Wife Kiran Rao On Divorce: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। हाल ही में आमिर की बेटी आयरा खान की शादी हुई है और उनकी शादी में एक्टर की दोनों एक्स वाइफ नजर आई थीं। शादी के 15 साल बाद आमिर ने अपनी दूसरी वाइफ किरण राव से तलाक ले लिया था। किरण और आमिर ने भले ही अपने रास्ते अलग कर लिए हो, मगर दोनों साथ-साथ ही दिखाई देते हैं। ऐसे में हाल ही में किरण ने तलाक को लेकर खुलकर बात की है और एक्स पति को भी अपना परिवार बताया।

कैसा है आमिर संग रिश्ता

तलाक के बाद भी आमिर खान की फैमिली संग एक खास बॉन्ड रखने को लेकर बात करते हुए किरण राव ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, ‘आमिर और मेरे बीच तलाक या हमारे रिश्ता किसी कड़वाहट के साथ खत्म नहीं हुआ था। हम भले ही एक कपल नहीं है अब मगर आज भी हम लोग एक परिवार है। मैं इसलिए हमेशा कहती हूं कि एक रिश्ते का अंत कभी खराब नहीं होना चाहिए। क्योंकि हम एक उस रिश्ते को बनाने में अपने कई साल लगा देते हैं।’

रीना संग कैसा है किरण का रिश्ता

आमिर खान ही नहीं बल्कि उनकी पहली वाइफ रीना दत्त के साथ भी किरण की अलग बॉन्डिंग है और आयरा की वेडिंग फोटोज में दोनों काफी याराना भी देखने को मिला। ऐसे में रीना संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए किरण ने कहा कि हम लोग हर मंडे साथ में डिनर करते हैं और साथ में सब लोग टाइम स्पेंड करते हैं। हम सारे एक ही हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। मेरी सास ऊपर रहती हैं। रीना बगल में रहती हैं और आमिर की चचेरी बहन नुजहत पास में ही रहती हैं। हम तीनों मिलकर शॉपिंग पर जाते हैं और ज्यादातर टाइम साथ बिताते हैं क्योंकि हम लोग एक इंसान की तरह एक दूसरे को पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें:12 साल छोटी हसीना संग कार्तिक आर्यन ने फरमाया इश्क! तस्वीरें देख यूजर्स बोले- क्या बात है?

आमिर-किरण कब हुए अलग?

आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्त से की थी। उन दोनों के दो बच्चे भी हैं। उसके बाद आमिर ने किरण से शादी की। उन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव खान है। मगर शादी के 15 साल बाद आमिर ने किरण से भी तलाक ले लिया। हालांकि दोनों अब अलग हो गए हैं, लेकिन हर इवेंट में वो दोनों साथ में पहुंचते हैं। आयरा की शादी में किरण के गाल पर किस करते हुए आमिर खान की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

First published on: Feb 04, 2024 07:02 PM