---विज्ञापन---

Ram Mandir Inauguration: पीएम मोदी ने शेयर किया राम भजन, सिंगर हरिहरन के सुरों की तारीफ में लिखी ये लाइनें

PM Modi Shared Ram Bhajan Singer Hariharan: इन दिनों हर तरफ अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह की ही चर्चा है। 22 जनवरी को होने वाले इस समारोह के लिए आम से लेकर खास तक सभी उत्साहित हैं। जैसे-जैसे प्राण प्रतिष्ठा का दिन करीब आ रहा है राम भक्तों का उत्साह बढ़ता ही […]

PM Modi tweet singer hariharans Ram Mandir Inauguration
इमेज क्रेडिट X

PM Modi Shared Ram Bhajan Singer Hariharan: इन दिनों हर तरफ अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह की ही चर्चा है। 22 जनवरी को होने वाले इस समारोह के लिए आम से लेकर खास तक सभी उत्साहित हैं। जैसे-जैसे प्राण प्रतिष्ठा का दिन करीब आ रहा है राम भक्तों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। इन सबके बीच मोदी जी भी राम से जुड़े भजनों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। प्रधामंत्री ने सिंगर हरिहरन का भजन ‘सबने तुम्हे पुकारा श्रीराम जी’ को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस बात की सिंगर को बेहद खुशी है जिसे उन्होंने ANI को दिए एक इंटरव्यू में जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें: ’12th Fail’ ने ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ को दी मात

मोदी ने शेयर किया भजन  (PM Modi Shared Ram Bhajan Singer Hariharan)

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का उत्साह सभी में देखा जा रहा है। इसी बीच पीएम मोदी ने फेमस सिंगर हरिहरन के भजन सबने तुम्हे पुकारा श्रीराम जी’ को साझा किया है। प्रधानमंत्री ने भजन शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हरिहरन जी के अद्भुत सुरों से सजा ये राम भजन हर किसी को प्रभु श्री राम की भक्ति में लीन कर देने वाला है। आप भी इस मनोहारी भजन का जरूर आनंद उठाएं।

हरिहरन ने जाहिर की खुशी

इसी बीच सिंगर हरिहरन ने भी ANI को दिए एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही सरल गाना है जिसे हर कोई गा सकता है। मुझे आज सुबह सरप्राइज हुआ जब पीएम साहब ने इस भजन पर ट्टीट किया। सारा भारत इसे सुन रहा है। मुझे भी ये बहुत पसंद है और मैं इसे कभी कभार गाता हूं।

राम मंदिर का मिला इंविटेशन  (PM Modi Shared Ram Bhajan Singer Hariharan)

हरिहरन को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का इंविटेशन भी मिला है। इसके लिए सिंगर से जब पूछा गया कि आप अपनी फैमिली के साथ जाएंगे तो उन्होंने बोला कि नहीं वो अपने दोस्त के साथ जा रहे हैं।

First published on: Jan 09, 2024 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.