---विज्ञापन---

’12th Fail’ ने ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ को दी मात, IMDB की रेटिंग लिस्ट में टॉप पर बनाई अपनी जगह

12th Fail: विक्रांत मैसी (vikrant massey) की ’12वीं फेल’ (12th Fail) एक शानदार फिल्म है, जिसे हर किसी को जरुर देखना चाहिए। मूवी ने सफलता हासिल की और हॉलीवुड की ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ को पछाड़ते हुए IMDB की रेटिंग लिस्ट में टॉप आ गई है। ऐसे में इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट इस सफलता का […]

12th Fail vikrant massey IMDB List
12वीें फेल विक्रांत मैेसी

12th Fail: विक्रांत मैसी (vikrant massey) की ’12वीं फेल’ (12th Fail) एक शानदार फिल्म है, जिसे हर किसी को जरुर देखना चाहिए। मूवी ने सफलता हासिल की और हॉलीवुड की ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ को पछाड़ते हुए IMDB की रेटिंग लिस्ट में टॉप आ गई है। ऐसे में इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट इस सफलता का जश्न मना रहे हैं। कम बजट में बनी इस फिल्म में विक्रांत ने पहली बार विधु विनोद चोपड़ा संग काम किया। अगर आपने अब तक ये मूवी नहीं देखी है तो थोड़ा समय निकालकर जरुर देख लें।

यह भी पढ़ें: ’12 वीं फेल’ के प्रीतम पांडे का किरदार निभाने वाले कौन हैं?

बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल  (12th Fail)

विक्रांत मैसी की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ’12वीं फेल’ बेशक कम बजट मूवी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने में सफल रही। इस मूवी में एक गरीब लड़के के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है जो IPS बनने के लिए कड़ी मेहनत करता है और वो कर दिखाता है जो करना मुश्किल ही नहीं बल्कि बहुत मुश्किल था।

अब ओटीटी पर काट रही है बवाल

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। जिन लोगों ने अब तक नहीं देखी तो वो जनवरी की कड़ाके की ठंड में अपने घर बैठे इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा मेधा शंकर, संजय बिश्नोई, अंशुमान पुष्कर ने भी अपनी एक्टिंग से कमाल कर दिया।

आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बनी  (12th Fail)

’12वीं फेल’ की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बन गई है। मूवी को 10 में से 9.2 की रेटिंग मिली है।

12th Fail,

इमेज क्रेडिट X

मूवी ने कई फिल्मों को पछाड़ते हुए अपनी जगह पक्की की है। इस लिस्ट में ‘स्पाइडरमैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ को 8.6 की रेटिंग मिली है।

‘ओपेनहाइमर’ (8.4), ‘गॉडजिला माइनस वन’ (8.4),  कन्नड़ फिल्म ‘काइवा’ (8.2) की रेटिंग मिली है।

First published on: Jan 09, 2024 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.