Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

मां की मौत पर प्लेबैक सिंगर का छलका दर्द, इंस्टा पर दी भावभीनी श्रद्धांजलि!

Playback Singer Monali Thakurs Mother Dies: जानें, कौन है ये प्लेबैक सिंगर जिसकी मां का आज निधन हो गया और उन्होंने मां को सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि।

Playback Singer Monali Thakurs Mother Dies
Playback Singer Monali Thakurs Mother Dies

Playback Singer Monali Thakurs Mother Dies: प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर की मां का 17 मई को देहांत हो गया। अपनी मां के वेंटीलेटर पर जाने के बावजूद अपने काम के प्रति कमिटमेंट के चलते मोनाली ठाकुर ने बांग्लादेश में स्टेज परफॉर्मेंस दी। हालांकि उन्होंने मां के देहांत पर ना सिर्फ एक इंस्टाग्राम नोट लिखा है बल्कि स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान भी मां को याद किया था। चलिए जानते हैं, क्या लिखा कहा मोनाली ठाकुर ने।

कब हुआ निधन

मोनाली ठाकुर ने अपनी मां के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा क्या है। इस नोट में मोनाली ने लिखा, मां तुम मुझे पंख देती रही और अब खुद मेरे साथ नहीं हो। मेरी मां अमर रहे। मुझे यकीन है कि बाबा और दाइची आपका स्वागत का इंतजार कर रहे हैं। जब मेरा समय आएगा तो मैं भी शामिल हो जाऊंगी। लेकिन अभी के लिए मेरा प्यार। मुझे आशा है कि आप जानती होंगी कि मैं बहुत प्राउड फील करती हूं और बहुत ही लकी बेटी हूं कि मैंने आपकी बेटी के रूप में जन्म लिया। मुझे आपके जैसी प्यार, लव ,सपोर्ट और मासूमियत मिली है। आप इतनी खूबसूरत और मजबूत महिला रही हैं। मेरे जीवन के लिए आप मेरे पिलर की तरह रही हैं। इन सबके लिए धन्यवाद। मैं आपको हमेशा देखा करूंगी।

उन्होंने बंगाली में भी लिखा, आमार मां तोमाके निजेर प्राणेर थेके बेशी भालोबाशी, इसलिए मुझे नहीं पता कि दर्द का सामना कैसे करना है, लेकिन तुमी भालो थेको। शुखे थेको मां और चिंता मत करो, मैं फिर से उड़ान भरूंगी।

आपको बता दें, मोनाली ने 2017 में स्विट्जरलैंड के माईक रिक्टर से शादी की थी। वह अपने शो और स्टेज परफॉर्मेंस के चलते अक्सर इंडिया और स्विट्जरलैंड के बीच ट्रैवल करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण नहीं, इन दो सुपरस्टार्स के साथ बाजीराव मस्तानी हुई थी एनाउंस, लेकिन.. 

First published on: May 19, 2024 07:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.