---विज्ञापन---

Panchayat 3 Trailer Users Reaction: ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर कैसा लगा? E24 पोल पर यूजर्स ने बताई दिल की बात

Panchayat 3 Trailer Users Reaction: 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। E24 बॉलीवुड के पोल पर लोगों ने बताया कि उन्हें ट्रेलर कैसा लगा है।

Panchayat 3
Panchayat 3

Panchayat 3 Trailer Users Reaction: फाइनली वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। प्राइम वीडियो की वेब सीरीज के ट्रेलर का अचानक रिलीज हो गया है, जबकि ट्रेलर की रिलीज डेट 17 मई थी। पंचायत का ट्रेलर आउट आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस तो अपनी फेवरेट सीरीज का ट्रेलर देखते ही खुश हो गए हैं। ऐसे में हमने e24 पर पोल के जरिए लोगों से पूछा है कि आखिर उन्हें ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर कैसा लगा है? इस पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ गए है और चलिए बताते है कि लोगों को सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर पसंद आया है या नहीं?

कैसा लगा ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर?

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस बार फुलेरा गांव में पंचायत चुनाव होने वले हैं, जिसमें बनराकस भी मैदान में उतरने के लिए तैयार है। इसका मतलब साफ है कि इस सीजन में प्रधान वर्सेस बनराकस की आमने-सामने होने वाले हैं और दोनों के बीच जमकर तमाशा भी देखने को मिलेगा। एक बार फिर इस वेब सीरीज की जान रहे इसके डायलॉग्स ने लोगों को इंप्रेस कर डाला है और अभी से लोगों की जुबान पर भी बैठने लगे हैं। इसी को देखते हुए वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ को लेकर हमने एक e24 बॉलीवुड पर एक पोल चलाया था। उसमें हमने लोगों से सवाल पूछा था कि आपको कैसे लगा ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर?

लोगों ने बताई दिल की बात

e24 बॉलीवुड के पोल पर लोगों के रिएक्शन आए हैं और उसके मुताबिक ज्यादातर लोगों को ‘पंचायत सीजन 3’ का ट्रेलर बहुत अच्छा लगा है। आपको कैसे लगा ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर? इस सवाल के जवाब में लोगों ने वेब सीरीज के ट्रेलर की तारीफ ही की है, किसी ने ट्रेलर को भौकाल बताया है, तो कोई कुछ लोगों ने बढाई कमेंट किया है। सबसे ज्यादा लोगों पोल पर बहुत अच्छा कमेंट कर लिखा है। इसका मतलब साफ है कि   ‘पंचायत 3’ के ट्रेलर ने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

28 मई को होगी स्ट्रीम 

प्राइम वीडियो पर पहले ही वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और अब ट्रेलर देखने के बाद लोग सीरीज देखने के लिए 28 मई का भी इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेब सीरीज में पंचायत 3 का नाम सबसे पहले है और इसके अलावा मिर्जापुर 3 और द फैमिली मैन 3 भी लिस्ट में शुमार है।

यह भी पढ़ें: ‘पंचायत सीज़न 3’ के फैंस के लिए गुड न्यूज, प्राइम वीडियो ने शेयर किया धमाकेदार ट्रेलर

 

First published on: May 15, 2024 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.