---विज्ञापन---

Panchayat 3: बदल गए पंचायत के प्रह्लाद पांडेय, नए सीजन में किरदार में दिखा नयापन

Prahlad Pandey in Panchayat 3: प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 में फैसल मलिक के किरदार की खूब तारीफ हो रही है। इस सीरीज में प्रह्लाद पांडेय उर्फ प्रह्लाद चाचा के कैरेक्टर में नए सीजन में काफी नयापन देखने को मिल रहा है, जिससे लोग ज्यादा कनेक्ट कर पा रहे हैं।

Prahlad Pandey in Panchayat 3
Prahlad Pandey in Panchayat 3

Prahlad Pandey in Panchayat 3: पंचायत सीजन 3 आ चुका है और इस सीजन के एक किरदार ने इस बार सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, तो वो कोई और नहीं बल्कि प्रह्लाद पांडेय हैं। प्रह्लाद पांडेय का रोल इस सीरीज में एक्टर फैसल मलिक निभा रहे हैं और उनको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फैसल मलिक ने पंचायत के प्रह्लाद चाचा के तौर पर घर-घर में अपनी खास जगह बनाई है और लोग उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद भी कर रहे हैं। चलिए बताते हैं कि पंचायत के नए सीजन में प्रह्लाद पांडेय के कैरेक्टर में क्या-क्या बदला गया है और क्यों इस बार वो लोगों की सारी अटेंशन ले बैठे हैं।

प्रह्लाद चाचा दिखे उदास

दरअसल, जहां अपने दोस्ताना अंदाज से पंचायत के पहले सीजन में प्रह्लाद पांडेय ने सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि अगले सीजन में उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके सिपाही बेटे राहुल की शहादत के साथ दूसरा सीजन खत्म हुआ था। अब पंचायत के तीसरे सीजन में प्रह्लाद चाचा के चेहरे पर बेटे को खोने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है। बेटे की मौत, परिवार के अकेले पड़ जाने की वजह से उदास रहने लगे हैं और वो उस मानसिक परेशानी से जूझ रहे हैं, उससे लोग ज्यादा कनेक्ट कर पा रहे हैं। आज के दौर में लोगों को मेंटल हेल्थ इश्यू ज्यादा है।

क्या-क्या आए बदलाव

पंचायत के प्रह्लाद चाचा पहले दो सीजन में हंसते-मुस्कुराते नजर आए थे, मगर इस सीजन में वो अकेले पड़ने के बाद खुद ही परेशानियों में घिर गए हैं। जवान बेटे को खोने के बाद एक पिता की परिस्थिति को एक्टर फैसल मलिक ने बखूबी निभाया है। वो खुद में ही रहने लगे हैं और शराब भी पीने लगे हैं। वेब सीरीज की शुरुआत में ही आप विकास , मंजू देवी और प्रधान को इस बारे में बात करते सुन सकते हैं। वो लोग कहते है कि राहुल के जाने के बाद प्रह्लाद चाचा अब ना तो ठीक से खाते-पाते हैं और ना ही अब अपने घर रहते हैं। उनकी शराब की आदत भी पहले से कई गुना बढ़ गई है।

पूरे सीजन करते दिखे ये काम

सैनिक बेटे राहुल की शहादत के बाद प्रह्लाद पांडेय को सरकार की तरफ से 50 लाख रुपये का चेक मिला है। पंचायत सीजन 3 में आप देख सकते हैं कि बेटे की मौत पर मिले पैसों का वो खुद के ऊपर इस्तेमाल नहीं करते हैं, बल्कि उन पैसों से वो जरूरतमंद लोगों की हेल्प करता है। पंचायत 3 में वो पूरे सीजन ही लोगों की मदद करते नजर आए हैं। उनके एक डायलॉग में भी बेटे को खोने का दर्द साफ झलक रहा है, जब वो बोलते है कि ‘समय से पहले कोई नहीं जाएगा…मतलब कोई नहीं जाएगा।’

यह भी पढ़ें:पंचायत 3 के बाद प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 समेत इन वेब सीरीज का जल्द खत्म होगा इंतजार!

 

First published on: May 30, 2024 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.