---विज्ञापन---

पंचायत 3 के बाद प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 समेत इन वेब सीरीज का जल्द खत्म होगा इंतजार!

Amazon Prime Video Upcoming Series: 'पंचायत सीजन 3' तो ओटीटी पर दस्तक दे दी है और अब दर्शकों को अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ सुपरहिट वेब सीरीज के सीक्वल का इंतजार है। चलिए बताते है कि इस लिस्ट में कौन-कौन सी सीरीज का नाम शामिल है।

Amazon Prime Video Upcoming Web Series
Amazon Prime Video Upcoming Web Series

Amazon Prime Video Upcoming Series: अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ (Panchayat 3) आ चुकी है और आते ही ओटीटी पर तहलका भी मचा दिया है। हर तरफ बस इस सीरीज की चर्चा हो रही है और लोग इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं। पंचायत सीजन 3 के बाद अब फैंस को अमेजन प्राइम वीडियो की चुनिंदा अपकमिंग सीरीज का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें मिर्जापुर 3 और द फैमिली मैन 3 का नाम शुमार है।

वेब सीरीज के सीक्वल का इंतजार

अमेजन प्राइम वीडियो  (Amazon Prime Video Upcoming Series) की कुछ ऐसी वेब सीरीज के जिनके सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पंचायत (Panchayat 3) के दीवानों का तो इंतजार अब खत्म हो गया है, लेकिन कुछ सीरीज के सीक्वल का दर्शकों के रिलीज होने का हर कोई वेट कर रहा है।

मिर्जापुर सीजन 3

‘मिर्जापुर सीजन 2’ (Mirzapur Season 3) के बाद से ही फैंस इसके अगले सीजन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। पंचायत 3 के बाद अब अमेजन प्राइम वीडियो की दूसरी सबसे पसंदीदा सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 3’ स्ट्रीम होने वाली है। इस सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं और तीसरे के लिए फैंस का क्रेज अलग लेवल पर है।

पाताल लोक सीजन 2

साल 2020 में आई वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok Season 2) की कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब इस सीरीज के अगले सीजन को देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है और इस सीरीज को लेकर प्राइम वीडियो पर इतना हिंट तो मिल गया है कि सीरीज साल 2024 में आएगी। मगर अभी तक इस सीरीज की रिलीज डेट की मिस्ट्री सुलझी नहीं है।

द फैमिली मैन सीजन 3

हिंदी सिनेमा के मंझे एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन के सीजन 3 (The Family Man Season 3) भी इस लिस्ट में शुमार है। इस सीरीज के दोनों सीजन ने लोगों काफी इंप्रेस किया था। उसके बाद से ही लोग तीसरे सीजन के आने की आस लगाए बैठे है। द फैमिली मैन के सीजन 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस साल सीरीज किसी भी महीने ओटीटी पर दस्तक दे सकती है।

बंदिश बैंडिट्स सीजन 2

बंदिश बैंडिट्स सीजन 2 (Bandish Bandits Season 2) में राधे (ऋत्विक भौमिक) और तमन्ना (श्रेया चौधरी) की जोड़ी को एक बार फिर धमाल मचाते देखने के लिए लोग सुपर एक्साइटेड हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है, हालांकि सीरीज 2024 में ही ओटीटी पर आएगी।

यह भी पढ़ें: World Cup से पहले क्रिकेटर की सर्च हिस्ट्री से मचा कोहराम, इन हसीनाओं की हॉट फोटोज देखने का निकला शौकीन

 

First published on: May 28, 2024 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.