---विज्ञापन---

गुड न्यूज! Panchayat 3 का टीजर Prime Video पर आज होगा आउट?

Panchayat Season 3 On OTT: प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ का इंतजार कर रहे सभी फैंस के लिए गुड न्यूज आ गई है।

Panchayat 3
Panchayat 3

Panchayat Season 3 On OTT: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ का इंतजार कर रहे सभी फैंस के लिए गुड न्यूज आ गई है। पंचायत’ के दो सीजन आ चुके हैं और लोगों के दिल भी जीत चुके हैं। अब पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है। प्राइम वीडियो ने 19 मार्च के दिन 70 नए वेब सीरीज और फिल्मों का ऐलान किया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ऐसे में प्लेटफॉर्म ने अपनी सबसे पॉपुलर और हिट सीरीज के अगले सीजन की पहली झलक फैंस के साथ साझा कर दी है।

जल्द आएगा सीजन 3

पंचायत के दोनों सीजन ने ओटीटी पर धूम मचा दी थी। यही वजह है कि फैंस इसके तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फाइनली एमेजॉन प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर अपने वादे के मुताबिक पंचायत सीजन 3 को अपडेट जारी कर फैंस को खुश कर दिया है। संजीव जी के समेत बाकी सारे किरदार की झलक ‘पंचायत 3’ के नए पोस्टर में देखने को मिल रही है।

पंचायत सीजन 3 की पहली झलक

वेटरन एक्टर रघुबीर यादव और जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 का फर्स्ट लुक प्राइम वीडियो ने 19 मार्च को शेयर किया है। वेब सीरीज के लीड रोल निभाने वाले जितेंद्र कुमार ने अपनी सीरीज को लेकर कहा, ‘काफी धमाल होगा, बाकी सारे इंटरेस्टिंग किरदारों की कहानी देखने को मिलेगी।’ गांव की महिला के रोल में नीना गुप्ता ने अपनी एक्टिंग से जान फूंक दी थी। अब फिर से उनका वो अंदाज देखने के लिए फैंस तैयार हैं।

पंचायत 3 की स्टारकास्ट

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, जितेंद्र कुमार, सानविका, फैसल मलिक जैसे स्टार्स हैं। पंचायत 3’ की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से छूटी थी। इस बार सचिव जी की लव स्टोरी शुरू होने वाली है। इससे प्रधान जी को तो पक्का ही मुश्किल होने वाली है। अब सचिव जी की प्रेम की गाड़ी कैसे आगे बढ़ती है, वो जानने के लिए अभी फैंस को सीरीज की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। मगर फैंस खुश है कि उनकी सीरीज जल्द ही आने वाली है, आखिरकार उसकी ऑफिशियल घोषणा तो कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 इंतजार खत्म! Prime Video ने उठाया फर्स्ट लुक से पर्दा, गुस्साए मुन्ना भैया के फैंस

First published on: Mar 19, 2024 11:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.