---विज्ञापन---

पंचायत 3 के विधायक क्यों अनुराग कश्यप से नाराज? कहा-डरपोक और स्पाइनलेस

Pankaj Jha Talk About Anurag Kashyap: पंचायत 3 के विधायक आखिर क्यों हैं अनुराग कश्यप से नाराज? क्यों उन्हें कहा, डरपोक और स्पाइनलेस। गैंग्स ऑफ वासेपुर कैसे हैं इसके लिए जिम्मेदार। जानें, क्या है पूरा माजरा।

Pankaj Jha Talk About Anurag Kashyap
Pankaj Jha Talk About Anurag Kashyap

Pankaj Jha Talk About Anurag Kashyap: टीवीएफ की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत 3 काफी सुर्खियों में है। यह वेब सीरीज ना सिर्फ नंबर 1 चर्चित सीरीज बन चुकी है बल्कि बीते सप्ताह में सबसे ज्यादा व्यूज भी पा चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं, इस सीरीज में विधायक का किरदार निभाने वाले पंकज झा ने हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हें डरपोक और स्पाइनलेस कहा है। जानें, क्या है पूरा मामला।

गैंग्स ऑफ वासेपुर बना वजह

पंकज झा ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर अपना प्रॉमिस तोड़ने के लिए उन्हें स्पाइनलेस और डरपोक कहा है। गुलाल और ब्लैक फ्राईडे जैसी फिल्मों में काम करने वाले पंकज झा ने हाल ही में डिजिटल कमेंट्री के साथ अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कैसे गैंग्स ऑफ वासेपुर में सुल्तान कुरैशी के किरदार के लिए उनसे संपर्क किया गया था और बाद में यह किरदार पंकज त्रिपाठी को दे दिया गया। आपको बता दें, पंकज त्रिपाठी को इस किरदार से खूब प्यार मिला था।

क्या था पूरा मामला

पंकज झा ने बताया कि जब वे पटना में शूटिंग कर रहे थे, तब अनुराग कश्यप ने सुल्तान कुरैशी के किरदार के लिए उनसे संपर्क किया था। उस समय पंकज झा एक शूटिंग में व्यस्त थे, तो उन्होंने अनुराग कश्यप से कहा कि वह दो दिन बाद वापिस आएंगे और उस बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप ने पंकज झा को सुल्तान कुरैशी का किरदार देने का वादा किया था। हालांकि पंकज झा जब तक वापिस आए तो पंकज त्रिपाठी को इस किरदार के लिए चुना जा चुका था।

क्या कहना है पंकज झा का

पंकज झा ने कहा कि सत्य और गुलाल जैसी फिल्में जहां अब एक्टर बनाती हैं, वहीं वे एक डायरेक्टर को भी बनाती हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो डरपोक और स्पाइनलेस हैं। ऐसे लोग अपना वादा नहीं निभा पाते। पंकज ने यह भी कहा कि मैं अनुराग कश्यप से बहुत प्यार करता हूं और किसी से कोई शिकायत नहीं करता। अनुराग कश्यप ने एक औसत अभिनेता को स्टार तक बनाया है।

दर्शकों के आईक्यू पर उठाए सवाल

पंकज झा ने दर्शकों के आईक्यू पर सवाल उठाते हुए कहा कि औसत अभिनेता को स्टार बनाने के लिए दर्शक का कम आईक्यू भी दोषी है। यह कहना मुश्किल है कि कौन अभिनेता है और कौन नहीं। यहां जो एक्टर नहीं है वह लोकप्रिय है। किसी ने मुझसे पूछा था कि बड़े बजट की और करोड़ों रुपए कमाने वाली बड़ी-बड़ी फिल्मों में आपका क्या विचार है। हिंदी सिनेमा देखने वाले हमारे भारतीय दर्शकों का आईक्यू निश्चित रूप से बहुत कम है। बस, हिंदी सिनेमा को देखा और आपको पता चल जाएगा जो एक संवाद नहीं बोल सकते, वो स्टार बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: सिल्वर स्क्रीन से संसद तक: 2024 के लोकसभा चुनाव पर मशहूर हस्तियों का रहा बोलबाला, डालें, एक नजर!

First published on: Jun 05, 2024 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.