---विज्ञापन---

Pawan Kalyan की जीत पर साउथ इंडस्ट्री में आई खुशी की लहर, सुपरस्टार राम चरण के हैं रिश्तेदार!

Superstar Ram Charan Relative Pawan Kalyan: साउथ इंडस्ट्री स्टार राम चरण के क्या लगते हैं राजनेता और एक्टर पवन कल्याण, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में भारी मतों से पाई जीत। जानते हैं, पवन कल्याण के बारे में।

Superstar Ram Charan Relative Pawan Kalyan
Superstar Ram Charan Relative Pawan Kalyan

Superstar Ram Charan Relative Pawan Kalyan: साउथ एक्टर और फिल्ममेकर पवन कल्याण और उनका परिवार जश्न में डूबा हुआ है, हो भी क्यों ना आखिर जन सेना प्रमुख पवन आंध्र प्रदेश विधानसभा में पहुंच गए हैं। पवन कल्याण ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के अनुभवी राजनेता वांगा गीता को 70,279 वोटों के अंतर से हराकर काकीनाडा जिले की पीठापुरम सीट जीती। मंगलवार को नतीजे घोषित होने के बाद से ही पवन को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। क्या आप जानते हैं, पवन कल्याण साउथ के सुपरस्टार राम चरण के रिश्तेदार भी हैं। जानें, क्या है मामला।

पवन कल्याण और सुपरस्टार राम चरण हैं रिश्तेदार

पवन कल्याण चिरंजीवी (राम चरण के पिता) और नागेंद्र बाबू के छोटे भाई हैं और कोनिडेला परिवार से हैं। उन्होंने 14 मार्च, 2014 को जन सेना पार्टी की स्थापना की। उन्होंने तीन साल तक भाजपा से दूर रहने के बाद जनवरी 2020 में अपनी पार्टी का भाजपा के साथ गठबंधन किया है।

राम चरण ने दी बधाई

पवन के रिश्तेदार और साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने एक्स पर पवन कल्याण को अपनी शुभकामनाएं दीं। राम चरण ने एक्स पर लिखा, हमारे परिवार के लिए गर्व का दिन! मेरे पवन कल्याण गरु को उनकी शानदार जीत के लिए बधाई।

 

राम चरण की पत्नी के चाचा भी हुए विजयी

इतना ही नहीं, राम चरण की पत्नी उपासना के चाचा कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी ने भी तेलंगाना में चुनाव जीता है। राम और उपासना दोनों ने एक बयान में चुनावों में अपने परिवार के सदस्यों की जीत पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, यह बहुत अच्छी खबर है। हमें बहुत खुशी है कि हमारे चाचा विजयी हुए हैं, हम उनके लिए खुशहाली और प्रगति की कामना करते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी को दी बधाई

राम चरण और उपासना ने देश की उन्नति में योगदान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना भी की। उन्होंने कहा, मोदीजी ने भारत को बेहतर के लिए बदल दिया है, उन्होंने बहुत सारे सकारात्मक काम किए हैं। उन्होंने वास्तव में हमारे देश को नक्शे पर ला खड़ा किया है। उनके नेतृत्व में देश बहुत सक्षम हाथों में है, एक अर्थव्यवस्था के रूप में फल-फूल रहा है। हम भारतवासियों के पास आज जो कुछ भी है, उसे बनाने के लिए उनके सभी प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं।

 

अल्लू अर्जुन ने एक्स पर दी बधाई

पवन कल्याण की जीत के लिए अल्लू अर्जुन ने एक्स पर लिखा, इस शानदार जीत के लिए पवन कल्याण गरु को हार्दिक बधाई। सालों से लोगों की सेवा करने के लिए आपकी मेहनत, समर्पण और प्रतिबद्धता हमेशा दिल को छू लेने वाली रही है। लोगों की सेवा करने की आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं।

इतना ही नहीं, पवन कल्याण की जीत पर देश के कई दिग्गज राजनेता और साउथ की इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स भी उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस एक्टर ने फर्श से अर्श तक का सफर किया तय, आज है बॉलीवुड का सबसे अमीर एक्टर, पहचाना कौन? 

First published on: Jun 05, 2024 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.