Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बादशाह नहीं ये शख्स बनने वाला है Hania Aamir का ‘हमसफर’! मिस्ट्री मैन के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Hania Aamir: पाकिस्तानी हसीना हानिया आमिर अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दमदार एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेने वाली हानिया का नाम कई बड़े सितारों के साथ जुड़ चुका है। मगर इन खबरों पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस […]

pakistani actress hania aamir Instagram shared cute photos with mystery man on instagram goes viral watch
हानिया आमिर

Hania Aamir: पाकिस्तानी हसीना हानिया आमिर अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दमदार एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेने वाली हानिया का नाम कई बड़े सितारों के साथ जुड़ चुका है। मगर इन खबरों पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस बीच एक बार फिर हानिया अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं हानिया आमिर (Hania Aamir)

हाल ही में हानिया आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से उनकी लव लाइफ को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता काफी बढ़ गई है। शेयर की गई इन तस्वीरों में हानिया मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं, हालांकि इन तस्वीरों में शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस काफी हैरान हैं।

अंजान शख्स के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम

शेयर की गई इस तस्वीर में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि हानिया आमिर एक अंजान शख्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। हानिया आमिर (Hania Aamir) ने जो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें ये साफ तौर पर नजर आ रहा है कि हानिया मिस्ट्री मैन के साथ बैठकर नेचुरल ब्यूटी का आनंद ले रही हैं। इन तस्वीरों के साथ ही हानिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- ’12 वीं फेल’ के प्रीतम पांडे का किरदार निभाने वाले कौन हैं? जानें क्या है IPS के दोस्त की कहानी?

‘मेरे हमसफर’ से मिली पहचान (Hania Aamir)

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद हानिया के फैंस इस मिस्ट्री मैन के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें कि इससे पहले भी हानिया आमिर का नाम बी-टाउन मशहूर रैपर बादशाह के साथ भी जुड़ चुका है। पाकिस्तान की हसीना हानिया आमिर को मशहूर शो ‘मेरे हमसफर’ से काफी लोकप्रियता मिली है। इस शो में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

First published on: Jan 09, 2024 07:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.