---विज्ञापन---

Sania Mirza-Shoaib Malik ही नहीं PAK क्रिकटरों से रहे हैं इन 5 हसीनाओं के अफेयर, एक ने तो रचा ली थी शादी

Sania Mirza-Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के अफेयर की खबरें अक्सर ही देखने को मिलती हैं।

Sania Mirza-Shoaib Malik Sushmita Sen Wasim Akram reena roy Mohsin Khan
Sania Mirza-Shoaib Malik Sushmita Sen Wasim Akram reena roy Mohsin Khan

Sania Mirza-Shoaib Malik: भारत-पाकिस्तान के रिश्ते हमेशा से विवादों में रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटरों और बॉलीवुड हसीनाओं के अफेयर ने भी जमकर सुर्खियां बटोरियां हैं और एक ने तो सरहद पार शादी भी कर ली थी। इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहें शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik) से निकाह किया था। मगर अब शोएब ने पाकिस्तानी अभिनेत्री से निकाह कर लिया है।

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik)

भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Sania Mirza-Shoaib Malik) से निकाह किया था। इन दोनों की शादी ने खूब लाइमलाइट भी बटोरी थी। मगर अब सानिया के शौहर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया है।

जीनत अमान और इमरान खान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे हैंडसम प्लेयर के नाम में आज भी इमरान खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। इमरान और बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस जीनत अमान के प्यार के चर्चे सीमा पार तक फैले थे। जीनत एक टूर के सिलसिले में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान गई थीं। उस दौरान उनकी मुलाकात इमरान से हुई थी। मगर इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया था।

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन (Sania Mirza-Shoaib Malik)

इमरान खान के अलावा पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम के लव अफेयर भी अक्सर ही खबरों में बने रहते थे। वसीम का दिल हिन्दुस्तान की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पर आ गया था। टीवी शो के दौरान हुई मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर

सोनाली बेंद्रे का नाम उन हसीनाओं में लिया जाता है जिनकी सरहद पार भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रही है। हालांकि एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ भी जमकर उड़ा था। कहा जाता है कि शोएब को सोनाली बेहद पसंद थी और उन्होंने एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था। मगर एक्ट्रेस की तरफ से शोएब के प्यार के इजहार पर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Dhirubhai Ambani से प्रेरित है बॉलीवुड का ये किरदार, अभिषेक बच्चन ने खूब लूटी थी वाहवाही

मोहसिन खान और रीना रॉय (Sania Mirza-Shoaib Malik)

हिंदी सिनेमा में शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद थी। रीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया। मगर एक्ट्रेस का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान पर आ गया था। मोहसिन और रीना इस कदर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे,कि दोनों ने अपना करियर छोड़कर एक-दूसरे से शादी रचा ली थी। मगर इन दोनों का प्यार भी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया और रीना क्रिकेटर से तलाक लेकर वापस अपने देश लौंट आई थीं।

तमन्ना भाटिया और अब्दुल रज्जाक


बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं, लेकिन एक वक्त पर उनका नाम पाकिस्तान नेशनल क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक के साथ खूब जुड़ा था। खबरें थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, मगर बाद में तमन्ना ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था।

First published on: Jan 20, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.