---विज्ञापन---

वेब सीरीज में शराफत का चोला उतार इन 5 साउथ हसीनाओं ने जमकर दिए किसिंग और इंटीमेट सीन

South Bold actresses in web series: साउथ अभिनेत्रियों ने फिल्मों में अपनी सादगी से लोगों को दीवाना बना है और ओटीटी पर इन हसीनाओं की बोल्डनेस और हॉटनेस ने लोगों के अपनी अदाओं से कायल ही कर दिया था। आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ओटटी पर आते ही बोल्ड हो गई हैं।

bold south actresss

South Bold actresses in web series: मंनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म को काफी पसंद किया जा रहा है। थियेटर में फिल्में देखने से ज्यादा ओटीटी पर ही अपने मनपसंद फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि आज बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई बड़े सितारे ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर चुके हैं। आज हम इस रिपोर्ट में आपको साउथ की उन हसीनाओं से मिलेंगे जिन्होंने वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स (South Bold actresses in web series) दिए थे। साउथ फिल्मों में अपनी सादगी से लोगों को दीवाना बनाने वाली इन हसीनाएं ओटीटी में शर्म का चोला उतार फेंका है और उनकी बोल्डनेस देख लोग दंग रह गए थे। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में…

सामंथा रुथ प्रभु (South Bold actresses in web series)

साउथ की दमदार हसीना सामंथा रुथ प्रभु को द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज में काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज में एक्ट्रेस किलर रोल की वजह से चर्चा में बनी हुई थीं। मनोज बाजपेई की इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस का एक बोल्ड सीन शूट हुआ था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में बनी रही थीं।

तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। वेब सीरीज जी करदा में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। इस वेब सीरीज के सीन आग की तरह वायरल हुए थे। इसके अलावा वेब सीरीज द लस्ट स्टोरीज 2 में विजय वर्मा के साथ तमन्ना ने अपने बोल्ड और हॉट सीन से आग लगा डाली।

ईशा गुप्ता (South Bold actresses in web series)

ईशा गुप्ता ने साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है, मगर ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज आश्रम में अपनी बोल्डनेस से आग ही लगा डाली थी। ईशा और बॉबी देओल के बीच इस सीरीज में एक से बढ़कर एक इंटीमेट और बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं।

राशी खन्ना

अभिनेत्री राशी खन्ना वेब सीरीज फर्जी में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं, ‍इस सीरीज में शाहिद और राशि के बीच एक इंटीमेट किसिंग सीन फिल्माया गया था। इसकी खूब चर्चा हुई थी।

शोभिता धुलीपाला

एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला अपने बोल्ड लुक्स की वजह से काफी चर्चे में रहती हैं। अभिनेत्री ने वेब सीरीज द नाइटमैनेजर में आदित्य रॉय कपूर के साथ एक शानदार इंटीमेट सीन दिया था।

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक के बाद किस शादीशुदा एक्टर पर आया सानिया मिर्जा का दिल? जुबान पर आया नाम

First published on: Jun 09, 2024 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.