---विज्ञापन---

शोएब मलिक के बाद किस शादीशुदा एक्टर पर आया सानिया मिर्जा का दिल? जुबान पर आया नाम

Sania Mirza: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में सानिया मिर्जा के एक जवाब ने सारी लाइमलाइट बटोर ली। कपिल शर्मा के एक सवाल का जवाब देते हुए टेनिस स्टार की मुंह से एक शादीशुदा एक्टर का नाम फिसल गया।

sania mirza akshay kumar
सानिया मिर्जा

Sania Mirza: इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। शोएब अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह भी कर लिया है। वहीं, अब शोएब से तलाक के बाद सानिया मिर्जा अपने बेटे के साथ जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। इस बीच वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के 11वें एपिसोड में साइना नेहवाल सिफ्त कौर सामरा और मैरी कॉम के साथ पहुंची। जहां सभी ने खूब मस्ती की।

सानिया की बायोपिक में कौन बनेगा हीरोइन?

कपिल शर्मा ने हमेशा ही तरह इस बार अपनी बातों से सपोर्ट्स जगत की चारों फेमस खिलाड़ियों को खूब हंसाया। कपिल ने सानिया मिर्जा से इस दौरान सवाल पूछा कि अगर आपकी बायोपिक बनती है तो उसमें कौन सी एक्ट्रेस होनी चाहिए। इस पर सानिया ने कहा कि वो खुद अपनी बायोपिक में अपना रोल प्ले करना चाहेंगी।

क्या शादीशुदा एक्टर पर आया दिल?

कपिल ने फिर सानिया मिर्जा को बताते हुए कहा किए एक बार शाहरुख खान ने कहा था कि अगर सानिया मिर्जा की बायोपिक बनती है, तो वो उनके लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाना चाहेंगे। सानिया ये बात सुनकर कहा, ‘अभी पहले मैं तो अपना लव इंट्रेस्ट ढूंढ लूं। हालांकि, अगर शाहरुख होंगे तो मैं खुद फिल्म में काम करुंगी और अक्षय कुमार होंगे तो मैं डिफिनेटली मूवी करुंगी।’

सानिया का फेवरेट एक्टर हैं अक्षय

सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा के शो में साफ कर दिया है कि वो अक्षय कुमार की फैन है और उन्हें अक्षय कितने पसंद है कि वो उनके साथ फिल्म में काम करने के लिए भी तैयार हैं। सानिया मिर्जा ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में अपने जवाबों से कपिल की बोलती तक बंद करवा दी। बता दें कि सानिया मिर्जा अपने बेटे के साथ दुबई में रहती हैं और अब उन्होंने अपने घर की नेमप्लेट में सिर्फ अपना और बेटे का नाम रखा है।

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे और निरहुआ फिर रोमांस में डूबे, भोजपुरी स्टार की हार पर वायरल हुआ वीडियो

First published on: Jun 09, 2024 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.