Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

ओटीटी पर मौजूद 5 फिल्में जिनमें खुली बीवी की बेवफाई की पोल, देखते समय बच्चों को रखें दूर

Films On Extramarital Affair: आज हम आपको एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर या बीवी की धोखेबाजी पर बनी 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कहानी को दिलचस्प है, साथ ही इनमें बोल्ड सीन्स का भी जमकर तड़का लगाया गया है। इससे भी खास बात आप इन्हें ओटीटी पर देख सकते हैं।

Films On Extramarital Affair
Films On Extramarital Affair

Films On Extramarital Affair: शादी में धोखा अक्सर ही सुनने में आ ही जाता है, कभी पति तो कभी पत्नी अपने पार्टनर को धोखा दे रहे होते हैं। असल जिंदगी में तो हम ऐसे किस्से सुनते ही रहते हैं, मगर बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में हैं, जो खासतौर पर शादी के बाद बीवी के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी हैं, जिनकी कहानी को दिलचस्प है, साथ ही इनमें बोल्ड सीन्स का भी जमकर तड़का लगाया गया है। इनमें ज्यादातर फिल्मों को आप ओटीटी पर देख सकते हैं। आइए आज हम आपको एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर या बीवी की धोखेबाजी पर बनी 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन 5 बॉलीवुड फिल्मों में वाइफ अपने पति को धोखा देती नजर आई हैं और सभी फिल्मों (Films On Extramarital Affair) को लोगों ने काफी पसंद भी किया है।

मर्डर

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के गाने ‘भीगे होंठ तेरे’ तो आज भी लोगों की जुबान पर रहता है, मगर इस फिल्म की कहानी भी एक बेवफा वाइफ की ही है। जी हां, ‘मर्डर’ में मल्लिका शेरावत अपने पति अश्मित पटेल को धोखा देकर अपने बॉयफ्रेंड इमरान हाशमी के साथ इंटीमेट होती हैं।

हसीन दिलरुबा

नेटफ्लिक्स की सबसे हिट फिल्मों में शुमार ‘हसीन दिलरुबा’ की कहानी ((Films On Extramarital Affair) ) ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए थे और अब इसका सीक्वल आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मूवी में तापसी पन्नू भी अपने पति विक्रांत मेसी को उसके ही कजिन के साथ मिलकर चीट करती हैं। जब विक्रांत का कजिन उनके घर पर रहने आता है, तो तापसी उससे चोरी-चुपके मिलती हैं और दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन्स भी फिल्म में दिखाए गए हैं।

ऐतराज

अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर स्टारर ‘ऐतराज’ फिल्म ने ना सिर्फ इन तीनों स्टार्स की एक्टिंग को एक नया लेवल लिया था। बल्कि फिल्म की कहानी भी काफी ज्यादा लोगों को पसंद आई थी, मूवी में दिखाया गया था कि कैसे पैसे और फेम के लिए प्रियंका पहले अक्षय के प्यार को ठोकर मार देती हैं। मगर फिर अपने पति को धोखा देकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अकेले घर पर बुलाती हैं और उनके किस करने लगती हैं। इसे आप अमेजन प्राइम वीडयो पर देख सकते हैं।

गहराइयां

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ की कहानी उलझे हुए रिश्तों और बेवफाई पर आधारित है। प्यार और धोखे की इस कहानी में दीपिका अपने ही बहन के पार्टनर के साथ मिलकर चीटिंग करती हैं और दोनों के किसिंग सीन ने खूब तहलका भी मचाया था। इस मूवी में ना सिर्फ अपने पार्टनर बल्कि रिश्तों की मर्यादा को भी ताड़-ताड़ करते दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स पर आप इस मूवी का मजा ले सकते हैं।

रुस्तम

फिल्म ‘रुस्तम’ में नौसेना अधिकारी रूस्तम पावरी के किरदार में अक्षय कुमार नजर आए थे और उनकी वाइफ सिंथिया इलियाना डिक्रूज थीं। फिल्म में रूस्तम की पीट के पीछे उनकी वाइफ सिंथिया का विक्रम के साथ अफेयर होता है। हालांकि बाद में अक्षय अपनी वाइफ को माफ कर देते हैं और दोनों साथ हो जाते हैं। मगर बीवी के धोखे पर बनी यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री भी है, जिसे एक बार तो आप देख सकते हैं। यह फिल्म जी5 पर मौजूद है।

 

 

यह भी पढ़ें: Nikki Tamboli की ये 5 सुपर हॉट तस्वीरें देख आपा खो बैठे आपा! ‘बिग बॉस’ से मिली थी खास पहचान

 

First published on: Jul 28, 2024 08:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.