---विज्ञापन---

बंद कमरे में ही देखें Hotstar पर मौजूद ये 18+कंटेट, कान में ईयरफोन लगाना ना भूलें वरना…

Hotstar 18+ Web Series: डिज्नी+ हॉटस्टार पर कुछ ऐसी बोल्ड वेब सीरीज मौजूद हैं जिन्हें सिर्फ 18 प्लस लोग ही देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो ही नहीं हॉटस्टार पर भी एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेट है, जिसे आप अकेले या फिर अपने पार्टनर के साथ ही देख सकते हैं।

Hotstar Bold Scene
Hotstar Bold Scene

Hotstar 18+ Web Series : ओटीटी पर हर तरह की वेब सीरीज मौजूद हैं और सबसे ज्यादा बोल्डनेस से भरी सीरीज देखना लोग काफी पसंद करते हैं। इस वीकेंड आप भी अपने पार्टनर के साथ ओटीटी पर 18+ यानी एडल्ट वेब सीरीज के मजे ले सकते हैं। अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स ही आज हम आपको डिज्नी+ हॉटस्टार पर मौजूद बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार की गई हैं।

सास, बहू और फ्लेमिंगो

डिज्नी+ हॉटस्टार की वेब सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो में भी कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स मौजूद है। इस सीरीज को भी आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं और सीरीज की कहानी भी आपको बोर नहीं होने देती है। इस क्राइम ड्रामा में डिंपल कपाड़िया , राधिका मदान , ईशा तलवार , अंगिरा धर , दीपक डोबरियाल , मोनिका डोगरा और नसीरुद्दीन शाह जैसे स्टार्स अहम रोल में हैं।

द नाइट मैनेजर

आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला स्टारर द नाइट मैनेजर भी बोल्ड सीरीज है, जिसमें अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं। वेब सीरीज द नाइट मैनेजर में शोभिता का बोल्डनेस ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि इस शानदार सीरीज को आप अकेले ही देखे तो आपके लिए अच्छा होगा।

आउट ऑफ लव

मिर्जापुर की वीणा भाभी उर्फ रसिका दुग्गल की वेब सीरीज आउट ऑफ लव में पति के धोखे की कहानी को दिखाया गया है। मगर इस सीरीज में भी इंटीमेट सीन का जमकर तड़का लगाया गया है। इसके हर सीजन को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया है, आप चाहें तो इस वीकेंड इस बोल्ड सीरीज को देख सकते हैं।

आर्या 

हॉटस्टार पर मौजूद बोल्ड वेब सीरीज में सुष्मिता सेन स्टारर आर्या का नाम भी शुमार है, इस सीरीज में आपको बोल्डनेस और गाली-गलौच की भरमार देखने को मिलेगी। सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं  और लोगों यह सीरीज काफी पसंद भी आई  थी। सुष्मिता सेन की सीरीज में इंटीमेट सीन भी खूब देखने को मिलेंगे। अगर आप चाहे तो इसे इस हफ्ते इस सीरीज का मजा ले सकते हैं।

शोटाइम

हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ 18 प्लस कंटेट है और इस सीरीज में इमरान हाशमी और मौनी रॉय के किसिंग सीन के खूब चर्चे हुए थे। इस सीरीज में इमरान हाशमी ने एक बार फिर अपने दौर की याद ताजा कर दी है और सीरीज में मौनी रॉय की हॉटनेस ने लोगों को खूब इंप्रेस किया है।

यह भी पढ़ें:डेब्यू फिल्म में 68 साल एक्टर की बेगम बनी 22 की अंकिता, जानें, कौन हैं ‘हमारे बारह’ की रुखसार?

 

First published on: May 30, 2024 09:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.