---विज्ञापन---

Opinion: तापसी पन्नू के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित होगी Dunki! शाहरुख संग रोमांस का मिलेगा भरपूर फायदा?

Opinion On Taapsee Pannu: ‘इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है… कि हर ज़र्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साज़िश की है….’ ‘किंग ऑफ रोमांस’ यानी शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का यह डायलॉग बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर काफी सटीक बैठता है। तापसी राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ […]

Dunki
Dunki

Opinion On Taapsee Pannu: ‘इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है… कि हर ज़र्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साज़िश की है….’ ‘किंग ऑफ रोमांस’ यानी शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का यह डायलॉग बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर काफी सटीक बैठता है। तापसी राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख (Taapsee Pannu) के अपोजिट नजर आने वाली हैं। रोमांस के बादशाह के साथ स्क्रीन पर अगर इश्क फरमाने का मौका मिले तो भला कोई क्यों न करे।

यह भी पढ़ें-जवान-पठान के मुकाबले में Dunki को अमेरिका में मिले कितने शो, क्या कहते हैं नंबर्स

तापसी के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित होगी ‘डंकी’ ( Opinion On Taapsee Pannu)

बी-टाउन की दमदार हसीना तापसी पन्नू ने साल 2013 में आई फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ‘थप्पड़’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘जुड़वा 2’ जैसी दमदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तापसी सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार साल 2022 में आई ‘दोबारा’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस लंबे समय से बड़ी हिट का इंतजार कर रही हैं। ऐसे में शाहरुख खान की ‘डंकी’ उनके लिए वरदान साबित हो सकती है।

तापसी को मिलेगा किंग खान संग रोमांस का फायदा!

जी हां, एसआरके के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेसेस में अब तापसी का भी नाम शामिल हो गया है। शाहरुख की ‘डंकी’ में अभिनेत्री ‘मनु’ की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक गाना ‘लुट पुट गया’ फिल्माया गया है। फैंस को तापसी और शाहरुख की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही हैं। ऐसे में तापसी के करियर बादशाह खान की इस फिल्म से उड़ान मिल सकती हैं।

एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

बात करें तो, राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी अहम भूमिका में हैं। एडवांस बुकिंग में ‘डंकी’ सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, डंकी के पहले दिन की शोज की अब तक 2 लाख 55 हजार 796 टिकट बिक चुकी हैं। किंग खान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 7.46 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इंडिया में डंकी के टोटल 9694 शोज हैं।

First published on: Dec 20, 2023 07:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.