Monday, 30 September, 2024

---विज्ञापन---

व्हिस्की की क्रेविंग…, Rubina Dilaik के पॉडकास्ट में फेमस स्टार कपल ने सुनाया प्रेग्नेंसी का दिलचस्प किस्सा

Rubina Dilaik Podcast: मशहूर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट 'किसी ने बताया नहीं' पर निजी ज़िंदगी, अपने पेरेंटिंग जर्नी के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान कपल ने प्रेग्नेंसी में किश्वर की क्रेविंग के बारे में शॉकिंग खुलासा भी किया।

Kishwer and Suyyash both joined Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik Podcast: ‘किसी ने बताया नहीं’ में टेलीविजन स्टार्स अपनी पैरेंटहुड जर्नी पर बात करते नजर आते हैं और जी हां हम बिग बॉस 14 की विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट की बात कर रहे हैं। रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट के सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) एक-साथ पहुंचे। जहां दोनों ने अपने बेटे के नाम से लेकर प्रेग्नेंसी और फिर पैरेंटहुड पर खुलकर बात की। इस दौरान कपल ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है, जिसके बारे में शायद ही लोग जानते हैं।

सुयश से 8 साल बड़ी हैं किश्वर

सबसे पहले बता दें कि किश्वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय से 8 साल बड़ी हैं और एक शो में उनकी मां का रोल भी अदा कर चुकी हैं। फेमस कपल ने साल 2021 में अपने बेटे ‘निरवैर’ का वेलकम किया है। कपल ने रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट (Rubina Dilaik Podcast) के दौरान खुलासा किया है कि उन दोनों को शादी के इतने साल बाद भी कभी ऐसा फील नहीं हुआ है कि उन दोनों के बीच उम्र का इतना फासला है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 18: निया शर्मा-नायरा बनर्जी के बीच होगी कड़ी टक्कर? 3 चीजें हैं दोनों में कॉमन

प्रेग्नेंसी में व्हिस्की की हुई क्रेविंग (Rubina Dilaik Podcast)

रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट में कपल ने बताया कि उन्हें पहले एक महीने तो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के बारे में पता ही नहीं चला था। किश्वर ने बताया कि उन्होंने नवंबर में कंसीव किया था और वो दिसंबर में न्यू ईयर की पार्टी के लिए बाहर गए थे, उस समय वो काफी ज्यादा खाना खा रही थीं, मगर उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था, ऐसा क्यों हो रहा है। न्यू पार्टी का मजेदार किस्सा सुनाते हुए कपल ने बताया कि उस पार्टी में जैसे ही अपनी फ्रेश व्हिस्की की बोतल खोली, वैसे ही एक्ट्रेस ने उनसे कहा था कि ये क्या है, यह मुझे चाहिए। तब एक्टर ने उन्हें कहा था कि नहीं तुम नहीं पीती हो ये व्हिस्की है। उसके पार्टी में किश्वर व्हिस्की की बोतल लेकर उसे स्मेल कर रही थीं। मगर न तो कपल और न ही उनके किसी दोस्त को समझ आया था कि वो प्रेग्नेंट हैं।

कहां से आया बेटे के नाम का आइडिया

रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट में इस नाम का मतबल होता है जिसका कोई दुश्मन न हो। यही वजह थी कि कपल को यह नाम काफी पसंद आया था और यह नाम उन्होंने संस्कृत से लिया है। कपल ने बताया कि यह नाम एक्ट्रेस ने यह नाम पहली बार  ओमकार में सुना था, यह एक गुरबानी का शब्द है।

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड पर झूठा रेप केस, पूर्व पति से मांगे लाखों रुपये, एक्टिविस्ट ने खोली एडल्ट स्टार की पोल

 

First published on: Sep 30, 2024 08:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.