---विज्ञापन---

कौन हैं आमिर खान के दामाद Nupur Shikhare? जिसके प्यार में दीवानी हो गईं ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ की बेटी

Nupur Shikhare Biography: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) अब जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ कल यानी 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आमिर की लाडली की शादी के तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इन […]

Nupur Shikhare Biography
Image Credit : E-24

Nupur Shikhare Biography: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) अब जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ कल यानी 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आमिर की लाडली की शादी के तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इन सबके बीच सभी फैंस ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर नुपूर शिखरे कौन हैं? क्या करते हैं? सुष्मिता सेन संग उनका क्या कनेक्शन है और वो आमिर खान के ‘गुरु’ क्यों हैं? तो चलिए हम आपको नुपूर शिखरे से जुड़े सवालों के जवाब देते हैं।

काफी टैलंटेड हैं नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare Biography)

नुपूर शिखरे का जन्म17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था। अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई में R.A. Poddar College of Commerce and Economics कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। वो हिन्दू फैमिली से
बिलॉन्ग करते हैं। उनकी मां प्रीतम शिखरे एक डांस टीचर हैं। आपको बता दें नुपूर शिखरे काफी टैलंटेड हैं। वो न सिर्फ जानी मानी हस्तियों को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं, बल्कि बेहतरीन डांस भी करते हैं। ये बात काफी कम लोग जानते हैं कि, वो स्टेट लेवल टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें : मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली Ira Khan आज बनेंगी दुल्हन! शादी की तैयारी में मशगूल परिवार

नुपूर शिखरे का प्रोफेशन

नुपूर शिखरे के प्रोफेशन की बात करें तो वो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और पिछले क्कुह समय से आमिर खान की बेटी और अपनी गर्लफ्रेंड इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। दोनों साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नुपूर सोशल मीडिया पर एक दूसरे संग खूब फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं। दोनों ने दुनिया की नजरों से अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया। यहां तक कि इरा कि पार्टियों में नुपूर शिखरे अक्सर साथ ही नजर आते हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को भी दी है ट्रेनिंग

जानकरी के मुताबिक, नुपूर शिखरे ने सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है सुष्मिता अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। ऐसा बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने दो साल तक नुपूर से ट्रेनिंग ली थी। सिर्फ सुष्मिता सेन ही नहीं, नुपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड इरा खान के पापा यानी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी ट्रेनिंग दी है। ऐसा लगता है कि आमिर भी नुपूर और इरा के रिश्ते से बेहद खुश हैं, क्योंकि एक्टर इन दोनों के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई देते हैं।

First published on: Jan 02, 2024 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.