---विज्ञापन---

काजोल की को-स्टार की मौत पर छलका फैमिली का दर्द, बताई सुसाइड की सच्चाई…

Noor Malabika Das: उल्लू एप की फेमस एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने छोटी सी उम्र में मौत को गले लगा लिया, इस खबर ने इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है, अब परिवार वालों का रिएक्शन सामने आया है...

Noor Malabika Das

Noor Malabika Das Death Sucide Inside Story: बीते दिन मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई कि द ट्रायल की एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) का छोटी उम्र में निधन हो गया है। इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। वैसे तो उनकी मौत 6 जून को हो गई थी लेकिन इस बात का खुलासा सोमवार को हुआ था। दरअसल एक्ट्रेस के पड़ोसियों को जब उनके घर से बदबू आने लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर लाश निकाली और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बीते दिन उनका पोस्टमार्टम हुआ और फिर लावारिस लाश के तौर पर उनका अंतिम संस्कार किया था। अब एक्ट्रेस के परिवार वालों ने खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन में थीं और इसी वजह से अपनी जान दे दी…

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन से की जांच की मांग

काजोल की सीरीज द ट्रायल में नजर आ चुकी यंग एक्ट्रेस और पूर्व एयर होस्टेस नूर मालाबिका दास के निधन की खबर से उनके परिवार वाले आहत हैं। एक्ट्रेस के परिवार वालों ने इस बात का खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन में थीं। ऐसे में परिवार वालों ने ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन से इस घटना की जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि डिप्रेशन की वजह से ही उसने अपनी जान दी है।

हीरोइन बनने के सपने को पूरा करने के लिए आई थीं मुंबई

नूर की आंखों में बचपन से ही हीरोइन बनने के सपने थे। उन्हें ही पूरा करने के लिए वो बांग्लादेश से मुंबई आई थीं और वहां एक किराए के घर में रह रही थीं। एक्ट्रेस ने उल्लू ऐप की कई सारी वेब सीरीज में काम किया था। इसके अलावा वो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल संग भी नजर आ चुकी हैं।

मौसी ने खोले गहरे राज

नूर की मौसी आरती दास ने मीडिया वालों से बातचीत में बताया की नूर मालाबिका दास एक्ट्रेस बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं। इसी उम्मीद के साथ वो मुंबई आई थी लेकिन उसे वो मुकाम नहीं मिला जिसकी वो हकदार थीं। यही वजह थी कि वो डिप्रेशन में चली गई, और जान देने जैसा गंभीर कदम उठा लिया।

मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार

आरती ने नूर की मौत पर दुख जताते हुए उसे इंसाफ दिलाने की मांग की है। उन्होंने इसके लिए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मामले की गहन जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के 5 विवाद, जो बने सिंगर की मौत के कारण

First published on: Jun 11, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.