---विज्ञापन---

‘Palang Tod’ एक्ट्रेस से पहले इन हसीनाओं की संदिग्ध मौत

Bollywood Actress Mysterious Death: एक्ट्रेस नूर मालबिका दास से पहले बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी रहस्यमयी तरीके से मौत हुई। किसी ने उसे मर्डर बताया, तो किसी ने सुसाइड बताया, कोई एक्सीडेंटल मौत कहलाई। लेकिन आज तक इनकी मौत की असल वजह सामने नहीं आई। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेसेस।

Bollywood Actress Mysterious Death
Bollywood Actress Mysterious Death

Bollywood Actress Mysterious Death: उल्लू एप की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पलंग तोड़’ की एक्ट्रेस नूर मालबिका दास कई बोल्ड और कामुक परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती थीं। वे काजोल की फिल्म द ट्रायल में भी दिखाई दी थीं। वे अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। नूर मालबिका के मुंबई स्थित लोखंडवाला घर में संदिग्ध अवस्था में उनका शव मिला है। हालांकि इसे सुसाइड बताया जा रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का असल खुलासा होगा। क्या आप जानते हैं नूर से पहले कई ऐसी एक्ट्रेस रहीं जिनकी रहस्यमय तरीके से मौत हुई और कभी भी मौत के असल सच का खुलासा नहीं हो पाया।

प्रत्युषा बनर्जी

यंग एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के 2016 में अचानक सुसाइड से हर किसी ने सवाल खड़ा कर दिया। क्या उनके ऊपर फेम का प्रेशर था या उनके निजी रिश्ते में दरार मौत का कारण बना? हर कोई उनकी अचानक मौत से हैरान था, क्योंकि प्रत्यूषा का करियर तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा था।

प्रिया राजवंश

27 मार्च 2000 में एक्ट्रेस प्रिया राजवंश की हत्या हो गई थी। चेतन आनंद के रुइया पार्क जुहू बंगले में वे मृत पाईं गईं थीं। प्रिया राजवंश और चेतन आनंद की जोड़ी बॉलीवुड में खूब पॉपुलर थी। पहले से शादीशुदा चेतन आनंद फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ देवानंद के भाई भी थे। चेतन आनंद ने अपनी प्रॉपर्टी का एक हिस्सा प्रिया राजवंश के नाम कर दिया था, जो बात चेतन की पहली पत्नी और बेटों को रास नहीं आई। नतीजन, उन्होंने प्रिया राजवंश की हत्या करवा दी। लेकिन आज तक ये केस ओपन है, इस पर कोई आखिरी फैसला नहीं आया।

priya rajvansh

Priya Rajvansh

नफीसा जोसेफ

2004 में फॉर्मर मिस इंडिया नफीसा जोसेफ के बारे में कहा गया कि उनकी सुसाइड से मौत हो गई। उनकी शादी से कुछ दिन पहले ही वे अपने अपार्टमेंट में लटकी हुई पाई गईं। उनके अचानक से इस तरह से सुसाइड करने से सभी को हैरत में डाल दिया।

सिल्क स्मिता

1996 में अपने बोल्ड और कामुक रोल के लिए सिल्क स्मिता खूब पॉपुलर थीं। वे रहस्यमय तरीके से अपने चेन्नई अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। हालांकि इंडस्ट्री में उनके सुसाइड का कारण आज तक नहीं पता चला है। इन पर द डर्टी पिक्चर एक बायोपिक भी आ चुकी है जिसमें विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Silk Smitha

Silk Smitha

जिया खान

2013 में एक्ट्रेस जिया खान की अचानक मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया। ऐसा कहा गया कि उन्होंने सुसाइड किया है लेकिन इसके लिए कई उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर भी आरोप लगे और लंबे समय तक कानूनी लड़ाई लड़ी गई, लेकिन आखिरकार जिया खान की मौत को सुसाइड का ही नाम दिया गया।

श्रीदेवी

लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी 2018 में दुबई के एक होटल रूम में बाथटब में मृत पाई गईं। किसी ने उनकी मौत को एक्सीडेंटल बताया तो किसी ने डूबने की वजह से मौत बताया। लेकिन कई थ्योरीज सामने आने के बावजूद आज तक असल मामला सामने नहीं आ पाया।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी की फरीदन’ के घर बजेगी शहनाई, इस दिन होगी सोनाक्षी सिन्हा की शादी!

First published on: Jun 10, 2024 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.