---विज्ञापन---

‘हीरामंडी की फरीदन’ के घर बजेगी शहनाई, इस दिन होगी सोनाक्षी सिन्हा की शादी!

Sonakshi Sinha Wedding: हीरामंडी की फरीदन यानी सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाली हैं। चलिए जानते हैं, कौन है उनका हमसफर और किस दिन उनके घर पर बजेगी शहनाई।

Sonakshi Sinha wedding
Sonakshi Sinha wedding

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा अब अपनी लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। दरअसल, वे इसी महीने मुंबई में अपने डेटिंग पार्टनर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। शादी के इंविटेशन कार्ड डिजाइन हो चुके हैं। चलिए जानते हैं, किस दिन और कहां होगी हीरामंडी की फरीदन, सोनाक्षी सिन्हा की शादी।

जून में बंधेंगी शादी के बंधन में

सोनाक्षी सिन्हा अपने कथित डेटिंग पार्टनर जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं। यह शादी 23 जून को मुंबई के बैस्टियन में होगी। ऐसा माना जा रहा है कि शादी में मेहमानों को फॉर्मल ड्रेस पहनकर आने के लिए कहा गया है।

पिछले कुछ समय से हैं दोनों साथ

पिछले कुछ समय से ही जहीर और सोनाक्षी सिन्हा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते को बेहद निजी रखा और सार्वजनिक रूप से वे कम ही साथ दिखाई देते हैं। लेकिन जहीर अपने प्यार का इजहार करने से खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन के मौकों पर अपनी और उनके साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। वे अक्सर सोनाक्षी के साथ अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बुलाया जाएगा हीरामंडी की कास्ट को

खबरों की मानें तो इस शादी में हीरामंडी की पूरी कास्ट को भी इंवाइट किया गया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शादी बेहद शांत तरीके से होगी। इंडिया टुडे ने इस बात की पुष्टि की है कि शादी के कार्ड का डिजाइन भी फाइनल हो चुका है। कार्ड की बात करें तो शादी का कार्ड एक मैग्जीन के कवर पेज तरह डिजाइन किया गया है, जिस पर लिखा है – अफवाहें सच हैं…!!!

शादी की आधिकारिक पुष्टि का है इंतजार 

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी की आधिकारिक पुष्टि का अभी सभी को इंतजार है। लेकिन सोनाक्षी के 37वें जन्मदिन पर जहीर ने खुद सोनाक्षी के रोमांटिक तस्वीरें और यादगार पलों को शेयर किया था। पिछले साल सोनाक्षी की जन्मदिन पर भी जहीर ने कुछ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं और उस पर लिखा था, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। वैसे तुम हमेशा मुझ पर निर्भर रह सकती हो। तुम सबसे अच्छी हो। हमेशा दहाड़ती रहो, उड़ान भरती रहो। तुम दुनिया को किसी और से ज्यादा देखो। तुम हमेशा मरमेड की जिंदगी जियो। हमेशा खुश रहो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं।

कपिल के शो में कही थी ये बात

अपनी शादी को लेकर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की अटकलों को और भी हवा दे दी थी। जब उनसे शादी के बंधन में बंधने की बात के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कपिल को जवाब दिया था, आप जले पर नमक डाल रहे हो, कपिल जानता है कि मुझे कितनी जोर से शादी करनी है।

काम के मोर्चे की बात करें तो सोनाक्षी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था और अभी हीरामंडी 2 घोषणा भी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: थप्पड़ कांड: रिश्ता टूटने के 8 साल बाद कंगना के सपोर्ट में बोले ऋतिक रोशन! 

First published on: Jun 10, 2024 12:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.