Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

ना सर्जरी, ना फिलर्स… फिर भी 47 की उम्र में कैसे खूबसूरत हैं मल्लिका शेरावत? इंटरव्यू में बताया राज

Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने आज तक ना तो सर्जरी कराई है और ना ही फिलर्स कराए हैं। फिर भी वह 47 साल की उम्र में खूबसूरत हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी ब्यूटी का राज बताया है।

Mallika Sherawat: बॉलीवुड में अक्सर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी और फिलर्स का सहारा लेती हैं। वहीं आज हम उस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने 20 साल के करियर में आज तक ना कोई सर्जरी करवाई और ना ही फिलर्स का सहारा लिया। 47 की उम्र में भी वह 26 साल की दिखती हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं ‘मर्डर’ गर्ल मल्लिका शेरावत की। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी खूबसूरती का राज बताया है। आइए आपको भी बताते हैं इस उम्र में भी वह इतनी खूबसूरत कैसे हैं?

2004 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

मल्लिका शेरावत हाल ही में रिलीज हुई ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में अपने पुराने अंदाज में नजर आईं। मूवी में उनके किरदार ने काफी सुर्खियां भी बटोरी। एक्ट्रेस ने 2004 में ‘मर्डर’ मूवी से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उस मूवी में मल्लिका बोल्ड सीन्स देकर रातोंरात स्टार बन गई थीं। अपने डेब्यू के दौरान मल्लिका जितनी खूबसूरत थीं, आज 20 साल बाद भी वह उतनी ही खूबसूरत हैं।

यह भी पढ़ें: MMS लीक होने पर एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, प्राइवेट वीडियो को बताया ‘मॉर्फ्ड’, दर्ज कराई FIR

सर्जरी और फिलर्स से दूर

एक्ट्रेस ने रणवीर इलाहाबादिया के इंटरव्यू में अपनी खूबसूरती का राज बताया है। एक्ट्रेस ने बताया आज कल हर कोई सर्जरी और फिलर्स कराता है, लेकिन मैंने आज तक इन सबका सहारा नहीं लिया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह इतनी फिट इसलिए हैं क्योंकि वह डेली योगा करती हैं। वहीं एक्ट्रेस वीगन डाइट फॉलो करती हैं। मल्लिका ने अपना हेल्दी लाइफ स्टाइल फैंस के साथ भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह रात में 9 बजे सो जाती हूं। वहीं पार्टियों से भी दूर रहती हैं।

‘मर्डर’ से मिली पहचान

मल्लिका ने इंटरव्यू में आगे बताया, ‘मर्डर मूवी के बाद उनकी इमेज इंडस्ट्री में एकदम बदल गई थी। चारों तरफ बस उन्हीं की बातें होती थी। मैं पहली एक्ट्रेस थी जिसने बॉलीवुड में इतने बोल्ड सीन्स करके वाहवाही बटोरी थी।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि आज तो हर एक्ट्रेस सर्जरी कराती हैं मैंने अपने 20 साल के करियर में नेचुरल लुक्स से ही लोगों का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh के साथ जिम में हादसा, जानें अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत

First published on: Oct 16, 2024 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.