---विज्ञापन---

करियर के पीक पर शादीशुदा से शादी कर मचाया बवाल, इस वजह से इंडस्ट्री ने किया बैन

Nikita Thukral: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस निकिता ठुकराल ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी, लेकिन एक गलती ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया और उन्हें अर्श से फर्श पर ला खड़ा कर दिया...

Nikita Thukral

Nikita Thukral: ग्लैमर की दुनिया दूर से जितनी चकाचौंध भरी दिखती है पास से उतनी ही अंधेरे में डूबी हुई नजर आती है। कुछ स्टार्स ऐसे होते हैं जो अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाते हैं लेकिन फिर कुछ ऐसी गलती कर देते हैं कि अंधेरे में गायब हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कम समय में सफलता हासिल की लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि करियर के पीक पर आते ही इंडस्ट्री में बैन कर दी गई। हम बात कर रहे हैं निकिता ठुकराल (Nikita Thukral) की जो आज इंडस्ट्री से गायब हैं। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ?

साउथ की टॉप एक्ट्रेस थीं

एक समय में निकिता ठुकराल साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं। वो मुंबई में पली-बढ़ी और वहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई की। एक्ट्रेस ने किशिन्चंद चेलाराम कॉलेज से इकोनॉमिक्स में एम.ए. की पढ़ाई की थी। पढ़ाई में अव्वल होने के साथ ही एक्टिंग में भी वो आगे थीं।

इस फिल्म से की एक्टिंग की शुरुआत

निकिता ठुकराल के एक्टिंग स्किल्स काफी अच्छे थे। इसके साथ ही वो गजब की सुंदर भी थी। एक बार फिल्म निर्माता डी रामानायडू की जब नजर एक्ट्रेस पर पड़ी तो वहीं से निकिता की किस्मत बदल गई। रामानायडू ने एक्ट्रेस को अपनी आने वाली फिल्म ‘है’ ऑफर की जो साल 2002 में आई थी।

शादीशुदा के प्यार में पड़ गई थी निकिता

वो कहते हैं न कि जब बुरा टाइम आता है तो पता भी नहीं चलता। एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपने हुस्न और टैलेंट का जलवा दिखाया लेकिन फिर कुछ हुआ कि निकिता के जब वो अपने करियर के पीक पर थीं तो शादीशुदा मर्द के प्यार में पड़ गईं। यहीं से उनके बुरे दिन शुरू हो गए और करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया। वो मर्द और कोई नहीं बल्कि कन्नड़ स्टार दर्शन थे जो पहले से ही मैरिड थे।

पत्नी विजयलक्ष्मी ने सिखाया सबक

निकिता और दर्शन का प्यार परवान चढ़ने लगा तो हर तरफ उन्हीं के प्यार के चर्चे होने लगे। इस बात की भनक जब दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी को लगी तो वो गुस्से से तमतमा गईं और फिर उन्होंने दर्शन के खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। ऐसे में दर्शन को जेल हो गई।

फिर लगाई निकिता की क्लास

पति दर्शन को जेल की सलाखों के पीछे भेजने के बाद विजयलक्ष्मी ने निकिता ठुकराल की क्लास लगाई। उन्होंने कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में निकिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई की निकिता का उनके पति संग अफेयर चल रहा है जिस वजह से उनका घर टूट गया है और विवाद बहुत बढ़ गया है।

निकिता को भुगतना पड़ा खामियाजा

ऐसा तो था नहीं कि दर्शन जेल चला जाए और निकिता आराम से काम करे। विजयलक्ष्मी की शिकायत पर एसोसिएशन ने निकिता को 3 साल के लिए इंडस्ट्री में बैन कर दिया। हालांकि तीन साल बाद बैन हट तो गया लेकिन तब तक उनका करियर बर्बाद हो गया और उन्हें काम मिलना ही बंद हो गया। ऐसे में निकिता ने समझदारी दिखाई और साल 2017 में बिजनेसमैन गगनदीप सिंह मागो से शादी कर अपना घर बसा लिया। अब एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर रहकर अपने परिवार से साथ खुश है।

यह भी पढ़ें: पिता Jitendra की वजह से अब तक कुंवारी हैं Ekta Kapoor!

First published on: Jun 07, 2024 09:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.