---विज्ञापन---

हो जाइए तैयार, आ रहा मनोरंजन का गुबार… Murder Mubarak से Phir Aayi Haseen Dilruba तक Netflix पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डोज

Upcoming Movies-web series on Netflix 2024: ओटीटी पर मनोरंजन का ओवरडोज मिलने वाला है। इसलिए हो जाए तैयार... आ रहा मनोरंजन का गुबार...

Upcoming Movies-web series on Netflix 2024
Upcoming Movies-web series on Netflix 2024

Upcoming Movies on Netflix 2024: बात जब ओटीटी की होती है, तो हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान आती है। आए भी क्यों ना भई, घर बैठे अगर आपको मनोरंजन का जबरदस्त तड़का मिले तो फिर क्या ही रह जाए, तो फिर हो जाइए तैयार, क्योंकि साल 2024 में नेटफ्लिक्स पर आपको मनोरंजन का ओवरडोज मिलने वाला है।

नेटफ्लिक्स पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का ओवरडोज

रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

मर्डर मुबारक

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च को रिलीज किया जाएगा। अपकमिंग फिल्म में पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, सुहेल नैयर, सारा अली खान, डिम्पल कपाड़िया, संजय कपूर, विजय वर्मा और टिस्का चोपड़ा जैसे शानदार कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में कई रहस्य और झूठ से पर्दे उठते नजर आएंगे, जिसको लेकर लोगों में अभी से एक्साइटमेंट नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

डैमसेल

फिल्म ‘डैमसेल’ को लेकर अभी से बज बनने लगा है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 8 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर बीते कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है, जिसमें एक राजकुमारी को कैसे अपने घर की बहू बनाकर परिवार उन्हें अपने पुराने श्राप से मुक्ति के लिए यूज करता है। इस कहानी के लिए लोगों में अभी से दिलचस्पी देखी जा रही है।

दो पट्टी

बीते दिन इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है, जिसमें अभिनेत्री काजोल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म के टीजर में कृति सेनन साइको किलर टाइप का रोल करती दिख रही हैं और काजोल का एक्शन भी बेहद शानदार है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म से एक्ट्रेस कृति सेनन बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं।

महाराज

आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस फिल्म से डेब्यू के लिए तैयार है, जिसको लेकर लोगों में भी बेहद एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया था। वहीं, अब इसका टीजर भी रिलीज हो गया है, जो बेहद दमदार है। अपकमिंग फिल्म ‘महाराज’ को बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर देखा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

विजय 69

अनुपम खेर स्टारर फिल्म ‘विजय 69’ लंबे टाइम से चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें अनुपम खेर अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को खुद अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ दी उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि फिल्म को बहुत जल्द रिलीज भी किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ को लेकर लोगों में अभी से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म का टीजर जारी किया गया है। इस फिल्म के टीजर को देखकर ही आपको समझ आ जाएगा कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली है। फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ को बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर देखा जाएगा।

IC814

IC814 को सच्ची कहानी पर आधारित है। इसमें आपको एक्‍शन, धोखाधड़ी और बोल्‍डनेस सब एकसाथ देखने को मिलेगा। हाल ही में इसका टीजर जारी किया गया है, जो बेहद शानदार है। लोगों में IC814 के लिए अभी से एक्साइटमेंट देखी जा रही है। Kandahar Hijack को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें- Anant Ambani के लिए बहुत लकी हैं Radhika Merchant, कहा- बेशक वो…

फिर आई हसीना दिलरुबा

‘फिर आई हसीना दिलरुबा’ एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि क्या ‘फिर आई हसीना दिलरुबा’ लोगों पर किस तरह जादू करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

First published on: Mar 01, 2024 09:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.