---विज्ञापन---

Anant Ambani के लिए बहुत लकी हैं Radhika Merchant, कहा- बेशक वो…

Anant Ambani-Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी को लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड है।

Anant Ambani, Radhika Merchant
Anant Ambani, Radhika Merchant, Image credit- Google

Anant Ambani-Radhika Merchant: इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी को लेकर चर्चा में है। हर किसी की निगाहें इस ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी पर हैं। देश-विदेश से मेहमानों का तांता लगा हुआ है और जामनगर में अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी की भव्य तैयारी हो चुकी हैं और आज से फंक्शंस शुरू हो जाएंगे। इस बीच अनंत ने अपनी मंगेतर और होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के बारे में बात की और बताया कि वो उनके लिए कितनी खास हैं। आइए जानते हैं…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कभी शादी करने का नहीं था मन

हाल ही में इंडिया टूडे को दिए एक इंटरव्यू में अनंत अंबानी ने अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के बारे में बात की। अनंत ने राधिका को लेकर कहा कि बेशक वो मेरे लिए बहुत ही लकी है और वो बहुत प्यारी है। अनंत ने बताया कि वो कभी शादी करने के लिए राजी नहीं थे। उनका मन था कि पूरी लाइफ को सिर्फ जानवरों की सेवा करें और कभी शादी नहीं, लेकिन जब उन्हें राधिका मिली, तो ऐसा लगा जैसे सपनों की राजकुमारी मिल गई हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दयालु और नेक इंसान हैं राधिका

अनंत ने बताया कि राधिका बिल्कुल उन्हीं की तरह हैं। राधिका भी जानवरों से उतना ही प्यार करती हैं, जितना वो करते हैं। राधिका बहुत साफ दिल, दयालु और नेक इंसान हैं। इसके आगे अनंत ने बताया कि राधिका एक बेहतर हमसफर हैं, क्योंकि जब उन्हें हेल्थ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, तब राधिका ने उन्हें बेहद सपोर्ट किया और उनके साथ हमेशा खड़ी रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambaniii)

कभी ये महसूस तक नहीं होने दिया कि मैं बीमार हूं- अनंत

अनंत ने कहा कि मेरे मुश्किल टाइम में राधिका हमेशा मेरे साथ रही हैं। उन्होंने मेरा बहुत ध्यान रखा है। ना सिर्फ मेरे पेरेंट्स बल्कि राधिका ने भी मुझे कभी ये महसूस तक नहीं होने दिया कि मैं बीमार हूं। राधिका ने हमेशा पिलर की तरह मुझे सपोर्ट किया है और मेरे पेरेंट्स भी मेरे लिए प्रेरणा बनें हैं। राधिका मेरे लिए बहुत लकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambaniii)

जामनगर में कपल की ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी

बता दें कि आज से यानी 1 मार्च से 3 मार्च तक अनंत-राधिकी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के प्री-वेडिंग फंक्शंस चलेंगे। इस ग्रैंज प्री-वेडिंग के लिए बॉलीवुड सितारों से लेकर विदेशों तक की बड़ी हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए Rihanna कर रहीं रिहर्सल, सिंगर का वीडियो हुआ लीक

First published on: Mar 01, 2024 08:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.