Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

27 साल के सिंगर के मर्डर से लेकर कम उम्र में शोहरत पाने की कहानी तक, कई हैरतअंगेज खुलासे क्या करा पाएंगे Chamkila को हिट

Netflix Film Amar Singh Chamkila: दिलजीत स्टारर 'अमर सिंह चमकीला' में पंजाबी सिंगर की जिंदगी से लेकर हत्या से जुड़े कई बड़े खुलासे होंगे।

Netflix Film Amar Singh Chamkila
Netflix Film Amar Singh Chamkila

Netflix Film Amar Singh Chamkila: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म पंजाब के एक सिंगर की रियल कहानी पर बेस्ड है और मूवी में उनकी मर्डर मिस्ट्री से लेकर लव स्टोरी तक कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

फिल्म खुलेंगे कई राज

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ नाम के एक मशहूर दिवंगत पंजाबी सिंगर की सच्ची कहानी पर आधारित है। इस सिंगर की महज 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी। ऐसे में फिल्म में आपको उनकी लव स्टोरी, म्यूजिक इंडस्ट्री में कम उम्र में नाम कमाने से लेकर उनकी मर्डर मिस्ट्री से जुड़े कई सवालों के जवाब मिलने वाले हैं।

मर्डर मिस्ट्री से भी उठेगा पर्दा

फिल्म का ट्रेलर 28 मार्च को रिलीज हो चुका है और ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंजाब के आम लड़के ‘अमर सिंह चमकीला’ को रातों रात अपनी लाइफ का मकसद मिल जाता है। उसे गाना गाने का मौका मिलता है और वो फिर सिंगर बनने की ठान लेता है। इस दौरान उसे उसका प्यार भी मिल जाता है और दोनों साथ में गाना गाने लगते हैं। फिल्म की आखिर में सिंगर की दर्दनाक मौत भी दिखाई गई है। मगर सिंगर को क्यों मारा गया, ये जानने के लिए फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने का इंतजार करना पड़ेगा।

कौन थे अमर सिंह चमकीला

पंजाब के मशहूर सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ ने 18 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। उनके गानों को धीरे-धीरे लोग पसंद करने लगे थे और वो पंजाब के पॉपुलर सिंगर बन गए। उनको ‘Takue Te Takua’ गाने से खूब लोकप्रियता मिली थी। उनको लेकर कहा जाता था कि वो 365 दिनों 366 शोज किया करते थे, उनके शोज को देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकट्ठा हुआ करते थे। साल 1988 में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें और उनकी वाइफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनकी कहानी को अब फिल्म का रूप दिया गया है और देखते हैं कि लोगों को ये कहानी कितनी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें: 11 फिल्मों को पछाड़ महज 2 दिन में इस मूवी ने रचा इतिहास, ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर उठाया तूफान

First published on: Mar 30, 2024 07:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.