---विज्ञापन---

कहीं स्टूडेंट से सेक्स तो किसी में नौकर के साथ, Netflix पर मौजूद 5 सुपरबोल्ड सीरीज-मूवी, अकेले में ही देखें

Netflix Super Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बोल्डनेस भर भरकर परोसी गई है, आज हम आपको उन वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है...

Netflix Super Bold Web Series

Netflix Super Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां जो हर महीने अपनी लाइब्रेरी में कंटेंट ऐड करता है। फिर चाहे वो फैमिली ड्रामा हो या फिर बोल्ड वेब सीरीज। आज के आर्टिकल में हम आपको उन टॉप मोस्ट बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है। आप उन्हें अपने घरवालों के साथ बैठकर देखने की गलती तो भूलकर भी न करें। हम आपको पहले ही सचेत कर रहे कि इन सीरीज को देखने से पहले अपने कमरे की कुंडी जरूर लगा लें। आइए जान लेते हैं उन सीरीज के नाम और ट्रेलर के जरिए बोल्डनेस की झलक दिखाते हैं।

‘डार्क डिजायर’

नेटफ्लिक्स पर मौजूद हॉलीवुड वेब सीरीज ‘डार्क डिजायर’ (Dark Desire) हॉलीवुड की टॉप मोस्ट बोल्ड सीरीज में शुमार है। इसमें एक प्रोफेसर की कहानी को दिखाया गया है जो अपने ही स्टूडेंट के साथ फिजिकल रिलेशन बना लेती है।

हालांकि ये कोई आम बात नहीं है लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है।

‘प्लेयिंग विद फायर’

अगर आप हिंदी ड्रामा देखकर बोर हो गए हैं तो नेटफ्लिक्स पर मौजूद हॉलीवुड सीरीज का मजा ले सकते हैं। रोमांटिक सीरीज पसंद करने वालों के लिए ‘प्लेयिंग विद फायर’ (Playing with Fire) बेस्ट वेब स्टोरी है जिसमें पूरी कहानी एक सर्वेंट के इर्द-गिर्द घूमती रहती है जिसके साथ उसी का मालिक फिजिकल रिलेशन बनाता है।

‘सुपरसेक्स’

नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेंट मौजूद है। आज हम एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो एडल्ट स्टार्स की लाइफ पर बेस्ड स्टोरी है। ‘सुपरसेक्स’ (Supersex) डार्क कॉमेडी सीरीज है जिसमें उनकी लाइफ का सच बताया गया है।

इसमें इंटीमेट सीन्स की इतनी भरमार है कि देखने से पहले कमरे की कुंडी नहीं लगाई तो शर्मसार हो जाएंगे।

‘फैटल अट्रैक्शन’

एक ऐसी फिल्म जिसमें इंटीमेट सीन्स की कोई कमी नहीं है। इस मूवी को ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

हम बात कर रहे हैं ‘फैटल अट्रैक्शन’ (Fatal Attraction) की जिसके इंटीमेट सीन्स ने ऐसा तहलका मचाया की ये सुपर डुपर हिट हो गई। लोगों ने इस मूवी को खूब पसंद किया।

‘365 डेज’

नेटफ्लिक्स एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर किसी भी तरह के कंटेंट की कोई कमी नहीं है। अगर आप अपने मूड को रिफ्रेश करने के लिए बोल्ड सीरीज और फिल्म देखना चाहते हैं तो इससे अच्छा प्लेटफॉर्म कुछ हो ही नहीं सकता।

इस पर एक हॉलीवुड फिल्म मौजूद है जिसका नाम है ‘365 डेज’ (365 Days) जिसमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है।

यह भी पढ़ें: Kota Factory Ott Release: Netflix पर कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

First published on: Jun 11, 2024 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.