---विज्ञापन---

Kota Factory Ott Release: Netflix पर कब रिलीज होगी वेब सीरीज? डेट पर अपडेट आया सामने

Kota Factory Season 3 Release Date: कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है, लोगों की बेसब्री को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर आउट कर दिया है। आइए जान लेते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये सीरीज कब स्ट्रीम होगी...

Kota Factory Ott Release

Kota Factory Season 3 Release Date: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक बार फिर से जीतू भैया का स्वैग दिखने वाला है। जी हां जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की मोस्ट वॉचिंग वेब सीरीज कोटो फैक्टरी का लोगों को कब से इंतजार है, लेकिन अब यूजर्स के लिए गुड न्यूज आई है। दरअसल नेटफ्लिक्स पर ‘कोटा फैक्ट्री 3’ (Kota Factory Season 3) का ट्रेलर सामने आया है, जिसे देख फैंस की आंखों में चमक आ गई है। सीरीज की रिलीज डेट का भी ऑफिशियल ऐलान हो गया है। तो चलिए बिना देर किए जान लेते हैं कि कब स्ट्रीम होगी सीरीज।

कब होगी रिलीज

जितेंद्र कुमार की मच अवेटेड वेब सीरीज कोटा फैक्टरी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसके दो सीजन आ चुके हैं जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। अब सीजन 3 का भी इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। दरअसल नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल हैंडल पर मजेदार ट्रेलर जारी हो गया है। उसी में इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है कि आने वाली 20 जून 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोटा फैक्ट्री की धांसू एंट्री हो जाएगी।

कोटा फैक्टरी का ट्रेलर हुआ आउट

नेटफ्लिक्स पर लंबे इंतजार के बाद कोटा फैक्टरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसकी शुरुआत में ही आप देख सकते हैं कि जीतू भैया की अपनी थ्योरी समझाते नजर आ रहे हैं। शुरुआत में ही जितेंद्र बोलते नजर आते हैं की जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है भाई… जीतू भैया ने ये भी बताया कि वो जीतू सर नहीं जीतू भैया क्यों हैं। ट्रेलर को देखते ही लोगों की खुशी बढ़ गई है।

क्या है ‘कोटा फैक्ट्री’ की कहानी

कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं जिनका लोगों को हमेशा इंतजार रहता है। उन्हीं में से एक है जितेंद्र कुमार की कोटा फैक्टरी। इसमें जेईई (JEE) और नीट (NEET) की मुश्किल तैयारी का स्ट्रगल दिखाया गया है। जैसा कि आपको पता ही है कि हर साल लाखों की संख्या में बच्चे इस मुश्किल परीक्षा की तैयारी करने के लिए कोटा जाते हैं। उसी को इस सीरीज में दिखाया गया है, ये एक कड़वी सच्चाई है जिसमें बच्चों के सामने आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। कोटा में पढ़ रहे बच्चों के जीवन पर आधारित इस सीरीज को लोगों ने पसंद भी किया है।

यह भी पढ़ें: काजोल की को-स्टार की मौत पर छलका फैमिली का दर्द

First published on: Jun 11, 2024 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.