---विज्ञापन---

कौन हैं Mathias Boe जिनके साथ Taapsee Pannu ले रहीं 7 फेरे? कब होगी शादी?

Taapsee Pannu Wedding with Mathias Boe: डंकी एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी करने वाली हैं, उनकी शादी को लेकर अपडेट आया है।

Mathias Boe Taapsee Pannu
इमेज क्रेडिट: E2 24 बॉलीवुड

Taapsee Pannu Wedding with Mathias Boe: साल 2024 की शुरुआत से ही बॉलीवुड में शहनाई बजने का सिलसिला शुरू हो गया है। जहां पहले नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) और आइरा खान (Ira Khan) की शादी 3 जनवरी को हुई तो उसके बाद रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी रिश्ते पर मोहर लगाते हुए 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे ले लिए हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है जो बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का है। अभिनेत्री अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी कर हमेशा के लिए एक होने वाली हैं। आप जानते हैं कि कौन हैं एक्ट्रेस के होने वाले पति? अगर नहीं तो चलिए हम बता देते हैं।

कौन हैं मैथियास बो?

तापसी पन्नू के होने वाले पति मैथियास बो डेनमार्क के एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वो 2015 यूरोपीय खेलों में गोल्ड मेडल भी अपने नाम कर चुके हैं। यही नहीं मैथियास 2012 में समर ओलंपिक में सिल्वर मेडल विनर रह चुके हैं। इसके साथ ही बो 2012 और 2017 में दो बार के यूरोपीय चैंपियन भी रह चुके हैं।

तापसी के लॉन्ग टाइम ब्यॉयफ्रेंड 2016 में होने वाले चीन के कुशान में थॉमस कप में भी डेनमार्क विजेता टीम में से एक थे। अब बो इंडिया की नेशनल बैडमिंटन टीम के लिए मेंस डबल्स के कोच हैं।

तापसी और बो पहले भी दिखे हैं साथ

तापसी पन्नू और मैथियास बो को कई बार साथ में देखा जा चुका है। हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर दोनों ने साथ में सेलिब्रेट किया था। दोनों की साथ वाली फोटो भी खूब वायरल हुई थी। अब इस कपल की शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। सभी जानना चाहते हैं कि ये कपल कब शादी कर रहा है।

कब होगी शादी?

तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि दोनों कब शादी करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी बीच तापसी और बो की शादी को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि वो इसी साल यानी मार्च 2024 में सात फेरे लेने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि तापसी और मैथियास बो का लव रिलेशन 10 साल पुराना है, दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस कपल की शादी सिख और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाजों से होगी।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में ही क्यों हो रहे?

First published on: Feb 28, 2024 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.