---विज्ञापन---

Neha Sharma Latest Photo: लेटेस्ट फोटो में नेहा शर्मा ने बताया अपना शौक, वीडियो देख फैंस कर रहे रिएक्ट

Neha Sharma Latest Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी खूबसूरती से नेहा शर्मा ने लाखों लोगों को अपना क्रश बनाया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को कई बार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर […]

neha sharma
neha sharma

Neha Sharma Latest Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी खूबसूरती से नेहा शर्मा ने लाखों लोगों को अपना क्रश बनाया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को कई बार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है। एक बार फिर नेहा शर्मा ने अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर की हैं। (Neha Sharma Latest Photo)

neha sharma

 

नेहा शर्मा का नाम इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेज में लिया जाता है। इंस्टाग्राम पर भी वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। नेहा शर्मा की बहन भी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस हैं।

अभी पढ़ें –Sara Ali Khan Looks: क्यूट सी सारा का शरारा लुक मचा रहा है धमाल, देखें तस्वीरें

 

neha sharma

इन फोटोज में नेहा ने ब्लैक स्पेगिटी पर ग्रीन कॉम्बिनेश की शर्ट और ट्राउजर कैरी किया हुआ है। इसके साथ ही नेहा ने बेहद ही क्यूट बैग कैरी किया हुआ है।

 

neha sharma

फोटोज में देखा जा सकता है कि वो किसी जगह पर ट्रेवेल कर रही हैं। वो इस जगह पर कुकिंग क्लास लेते हुए दिखाई दे रही है। नेहा के साथ में उनकी बहन भी नजर आ रही है।

अभी पढ़ें –Kareena Kapoor Looks: पिंक कलर की साड़ी में कमाल लग रही हैं ‘बेबो’, देखें उनके शानदार लुक

neha sharma

नेहा ने ये सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी अपने फैंस के लिए शेयर किया है।

अभी पढ़ें – फोटो गैलरी से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 02, 2023 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.