---विज्ञापन---

हार्दिक पांड्या का मास्टर प्लॉन? तलाक के बाद बीवी को नहीं मिलेगी फूटी कौड़ी

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहें इस समय जोरों पर हैं। हर तरफ चर्चा है कि दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं। इस बीच तलाक के बाद हार्दिक के कंगाल होने के दावे भी सारे गलत साबित हो गए, पहले ही क्रिकेटर ने बीवी को कुछ ना देने की तैयारी कर रखी है।

hardik pandya Natasa Stankovic
hardik pandya Natasa Stankovic

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने अलग होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरें फैल रही है कि इन दोनों के बीच अनबन चल रही है और जल्द ही दोनों अलग होने वाले हैं। नताशा इस साल आईपीएल में भी अपने पति हार्दिक को एक बार भी सपोर्ट करने नहीं आई हैं और इस वजह से उनको लेकर यह अफवाह तेज हो गई है कि वो दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। हालांकि अभी तक नताशा और हार्दिक में से किसी ने भी तलाक रूमर्स पर चुप्पी नहीं तोड़ी है और ना ही इन खबरों को खारिज किया है।

70 फीसदी प्रॉपट्री देंगे पांड्या!

हार्दिक पांड्या और नताशा का एक बेटे के माता-पिता भी हैं और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर उसके साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। बता दें कि नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहों के बीच अब सोशल मीडिया यूजर्स ने नया दावा कर दिया है। कहा जा रहा है कि तलाक के बाद हार्दिक अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत नताशा के नाम कर देंगे। लेकिन इस दावे को अब हार्दिक पांड्या के एक पुराने वीडियो ने गलत साबित कर दिया है।

क्या बीवी को नहीं देंगे एलिमनी!

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते  हैं, ‘मेरी मम्मी ने कहा कि तुम्हारे अकाउंट में मैं पार्टनर रहूंगी। मेरे पापा और भाई के और मेरे अकाउंट में भी मम्मी का नाम है। मेरी कार से लेकर घर तक सभी मम्मी के नाम है। मेरा भरोसा नहीं है, मैं मेरे नाम पर कुछ नहीं लूंगा। 50 प्रतिशत देना नहीं है किसी को आगे, इसलिए मैं बोला कि मैं अपने नाम पर कुछ नहीं लूंगा। 50 प्रतिशत मेरे को बड़ा चुभेगा। इसलिए दोनों के नाम रखो, 50 प्रतिशत जाएगा नहीं अगर कुछ बात हो गई।’ हार्दिक के इस वीडियो से एक बात तो साफ हो गई है कि उन्होंने पहले ही तलाक के बाद अपनी बीवी को कुछ ना देने की प्लॉनिंग कर रखी है, ऐसे में 70 फीसदी देने के सभी दावे गलत साबित हो गए हैं।

कौन है ज्यादा अमीर? 

नताशा और हार्दिक में से कौन ज्यादा अमीर है, इस सवाल का भी आज हम आपको बता देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा स्तांकोविक की नेटवर्थ 20 करोड़ है, जबिक उनके पति हार्दिक पांड्या उनके कई गुना अमीर हैं। हार्दिक पांड्या के पास कुल संपत्ति 91 करोड़ है।

यह भी पढे़ं: Natasa Stankovic कमाई के मामले पति हार्दिक पांड्या से नहीं हैं कम, जानिए कितनी है नेट वर्थ

 

First published on: May 25, 2024 09:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.