Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

इसमें दम नहीं…ऊब जाएंगे लोग… हिंदी फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए Naseeruddin Shah!

Naseeruddin Shah Talk About Hindi Film: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह हिंदी फिल्मों पर बयान देने पर चर्चा में आ गए हैं।

Naseeruddin Shah
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Naseeruddin Shah Talk About Hindi Film: नसीरुद्दीन शाह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जिसने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्टिंग से साथ-साथ बेबाक अंदाज और विवादित बयान को लेकर एक्टर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर से अभिनेता ने हिंदी सिनेमा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो चर्चा में आ गए हैं। नसीरुद्दीन शाह ने हिंदी फिल्मों के बारे में अपनी बेबाक राय दी है।

हिंदी सिनेमा में नहीं है दम  (Naseeruddin Shah Talk About Hindi Film)

नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बात की और कहा कि मैंने हिंदी फिल्मों को देखना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्मों में दम नहीं है, इसके पीछे की वजह ये है कि अब सिर्फ पैसों के लिए ही फिल्में बन रही हैं। पिछले 100 सालों से हिंदी सिनेमा में एक ही तरह की फिल्म बनाई जा रही है। ऐसी पुरानी फिल्मों को देखना अब वो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें: पढ़ाई में अव्वल रहीं छोटे पर्दे की ये अनपढ़ बहुएं

ऊब जाएंगे लोग

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि फिल्में बनती हैं और ये देखी भी जाती हैं। लेकिन इसकी बात दुनियाभर में होती है। हां लोग इन्हें देखते हैं लेकिन जल्द ही बोर भी हो जाते हैं। इंडियन फूड को हर जगह पसंद किया जाता है, क्योंकि इसमें दम होता है। लेकिन बात फिल्मों की होती है तो इससे बोर हो जाते हैं क्योंकि इसमें दम नहीं होता।

अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है सिनेमा को पैसा कमाने का जरिया बना दिया है। हालांकि अब बहुत देर हो गई है इसका कोई समाधान भी नहीं है। अगर ऐसी ही फिल्में बनती रही तो लोग इन्हें देखना बंद कर देंगे।

फिल्मों के बारे में दे दी ये राय  (Naseeruddin Shah Talk About Hindi Film)

नसीरुद्दीन शाह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जो लोग सीरियस मुद्दों पर मूवी बनाते हैं उन्हें कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। पहले तो वास्तविकता को ऐसे दिखाया कि उनके खिलाफ कोई फतवा जारी न किया जाए, और दूसरा ईडी उनके दरवाजे पर न आए।

यह भी पढ़ें: टीवी की ‘पार्वती’ बनीं दुल्हन, सुर्ख लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लगीं Sonarika Bhadauria

First published on: Feb 19, 2024 04:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.