---विज्ञापन---

‘नागिन’ एक्ट्रेस हुईं मेंटल टॉर्चर का शिकार, Vistara एयरलाइन पर फूटा Surbhi Chandna का गुस्सा

Surbhi Chandna Slams Airline For Mental Tortured: 'नागिन 5' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर जानी-मानी एयरलाइन की आलोचना की है।

Surbhi Chandna Slams Airline
सुरभि चंदना

Surbhi Chandna Slams Airline For Mental Tortured: ‘इश्कबाज’ और ‘नागिन 5’ जैसे सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक जानी-मानी एयरलाइन की बुरी तरह से आलोचना की है और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस का ये शिकायत भरा पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय भी बन गया है। ट्वीट के वायरल होने के बाद अब एयरलाइन ने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी है।

नागिन एक्ट्रेस का वायरल ट्वीट (Surbhi Chandna Slams Airline For Mental Tortured)

Surbhi Chandna instagram

Surbhi Chandna instagram

नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने एक्स और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भयानक एयरलाइन एक्सपीरियंस के बारे में डिटेल में बताया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, ‘ सबसे खराब एयरलाइन का अवॉर्ड विस्तारा (VISTARA) को जाता है। एक प्रायोरिटी बैग को ऑफलॉडेड कर दिया गया, उसका कारण उन्हें ही पता होगा। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। पूरा दिन खराब कर दिया है और अभी भी मुझे अभी तक आश्वासन नहीं दिया गया है कि बैग सही सलामत मां तक पहुंचा है या नहीं। एयरलाइन के कर्मचारियों के झूठे वादें…एयरलाइन द्वारा भयानक देरी। मेरा सुझाव है कि इस खराब एयरलाइन में सफर करने से पहले 100 बार सोचें।’

यह भी पढ़ें: ‘ये सिर्फ सेक्शुअल ही नहीं…’ Kangana Ranaut ने खोला मिस्ट्री मैन का राज

मेंटल टॉर्चर का लगाया आरोप (Surbhi Chandna Slams Airline For Mental Tortured)

Surbhi Chandna tweet

Surbhi Chandna tweet

इश्कबाज फेम अभिनेत्री ने एयरलाइन के ग्राउंड स्टाफ को लेकर लिखा, ‘ विस्तारा एयरलाइम के अयोग्य कर्मचारियों के झूठे वादों ने मेंटल टॉर्चर की वजह बना दिया है। दीपक पवार- विस्तारा का मुंबई एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ बेहद अनप्रोफेशनल, अकुशल और स्थिति के प्रति उदासीन था। उसने बहुत ही रूखे ढंग से सीधे कहा, ‘हमें नहीं पता कि आपका बैग कब आएगा और हम कुछ भी नहीं कर सकते। इसके साथ ही उसने कहा कि मेरे वेंडर बिजी हैं और मैं आपको बैग डिलीवर नहीं कर पाऊंगा। अगर आप खुद लेने आ जाए, तो अच्छा रहेगा।’

First published on: Jan 14, 2024 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.