---विज्ञापन---

‘ये सिर्फ सेक्शुअल ही नहीं…’ Kangana Ranaut ने सरेआम खोला मिस्ट्री मैन का राज, इंस्टाग्राम पर लगाई सबको लताड़

Kangana Ranaut Reaction On Dating Rumors: मिस्ट्री मैन संग डेटिंग रूमर्स कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

Kangana Ranaut Reaction On Dating Rumors: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में मुंबई के सैलून के बाहर एक्ट्रेस को मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया था। उसके बाद से ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि कंगना की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। अब डेटिंग रूमर्स पर क्वीन एक्ट्रेस ने बेबाक होकर सच बताया है।

कंगना रनौत का रिएक्शन (Kangana Ranaut Reaction On Dating Rumors)

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में कंगना एक मिस्टी मैन का हाथ पकड़े दिखाई दी थी। इस वीडियो के सामने आते ही ऐसी रूमर्स उड़ने लगी थीं कि कंगना उस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं। कंगना किसी भी मामले में चुप नहीं रहती हैं और इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मिस्ट्री मैन संग अपनी डेटिंग रूमर्स का सरेआम सोशल मीडिया पर सच बताया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनके साथ नजर आ रहा शख्स आखिर कौन है।

कंगना ने लगाई लताड़ (Kangana Ranaut Reaction On Dating Rumors)

Kangana Ranaut Instagram

कंगना रनौत इंस्टाग्राम स्टोरी

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिस्ट्री मैन संग अपनी दो फोटो शेयर की है और डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए लिखा, ‘ मिस्ट्री मैन को लेकर मुझे बहुत सारे कॉल और मैसेज आ रहे हैं जिनके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर घूमती हूं। पूरी फिल्मी और बॉली मीडिया लार टपका रही है और हर तरह की इरोटिंक फैंटेसी लेकर आ रहे है। एक आदमी और औरत अगर साथ में सड़क पर घूम रहे हैं तो ये सिर्फ सेक्शुअल ही नहीं बल्कि कुछ और भी तो हो सकता है।’

यह भी पढ़ें:लड़कियों का दिल तोड़ 31 साल में दूल्हा बने फेमस सिंगर

कौन है मिस्ट्री मैन? (Kangana Ranaut Reaction On Dating Rumors)

अपनी इस स्टोरी के साथ ही कंगना ने मिस्ट्री मैन की सच्चाई बताते हुए अपनी डेटिंग रूमर्स पर फुल स्टॉप लगा दिया है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘वो साथ में काम करने वाले भाई-बहन, वर्क फ्रेंड्स और कभी-कभी सालों से फ्रेंडली क्लाइंट के साथ एक बेहतरीन हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते हैं।’ इसके साथ ही क्लीयर हो गया है कि कंगना के साथ दिखाई देने वाला मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि अदाकारा के हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

First published on: Jan 14, 2024 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.