---विज्ञापन---

ब्रेकअप रूमर्स पर लगा फुल स्टॉप!Karan Kundrra संग कोजी हुईं Tejasswi Prakash

Bigg Boss Couple Celebrate Valentine Day: बिग बॉस कपल के ब्रेकअप रूमर्स पर फुल स्टॉप लगा। खास अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते नजर आए।

karan kundrra tejasswi prakash
karan kundrra tejasswi prakash

Bigg Boss Couple Celebrate Valentine Day: टीवी के मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में बनी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और चर्चित कपल हैं। मगर बीते दिनों इस रोमांटिक कपल के ब्रेकअप रूमर्स ने फैंस के दिलों को तोड़ दिया था। मगर अब 14 फरवरी पर कपल ने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट देखकर उन्हें खुश कर दिया है। वैलेंटाइन डे को कपल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

करण-तेजस्वी का वैलेंटाइन डे (Bigg Boss Couple Celebrate Valentine Day)

ब्रेकअप रूमर्स के बीच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने एक साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है और उनकी रोमांटिक डेट की तस्वीरें देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक डिनर की तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो दोनों कैंडल बीच के किनारे एक-दूसरे से कोजी होते दिख रहे हैं।

तेजस्वी ने करण पर लुटाया प्यार 

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने इंस्टाग्राम पर करण संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए एक रोमांटिक नोट भी उनके नाम लिखा है। ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइन्स सनी करण कुंद्रा… उन सभी को, जिन्हें प्यार मिला है, इसे कभी हल्के में न लें…और जो लोग देख रहे हैं, मुझे आशा है कि आप सभी को प्यार, सहयोग, सम्मान, टीम, सांत्वना, सुरक्षा और संतुष्टि का अनुभव मिलेगा जैसा कि मुझे आज हुआ…पी.एस. करण कुंद्रा आज रात के लिए धन्यवाद ♥️ मैं तुमसे प्यार करता हूँ’

यह भी पढ़ें:क्या सच में दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? जानें प्रेग्नेंसी रूमर्स की सच्चाई

बिग बॉस 15 में हुआ प्यार  

बताते चले कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की मुलाकात सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों को एक-दूजे से प्यार हो गया था। इस कपल को फैंस भी खूब पसंद करते है और अक्सर ही इनकी फोटोज पर प्यार लुटाते रहते हैं। हालांकि इनके ब्रेकअप की अफवाहों से वो परेशान हो गए थे। मगर अब वो खुश है कि कपल के बीच कोई दरार नहीं आई है।

First published on: Feb 14, 2024 08:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.