---विज्ञापन---

वीकेंड को बनाएं स्पेशल, घर बैठे सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर इन लेटेस्ट वेब सीरीज का उठाएं लुत्फ

Mystery Suspense web series on OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। जहां पहले थिएटर्स का क्रेज था, वहीं अब उनकी जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ले ली है। हालांकि ऐसा नहीं है कि अब लोग थिएटर्स पर जाना पसंद नहीं करते लेकिन बात ओटीटी की हो तो घर बैठे कड़ाके की […]

Indian Police Force Killer Soup Karma Calling
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Mystery Suspense web series on OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। जहां पहले थिएटर्स का क्रेज था, वहीं अब उनकी जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ले ली है। हालांकि ऐसा नहीं है कि अब लोग थिएटर्स पर जाना पसंद नहीं करते लेकिन बात ओटीटी की हो तो घर बैठे कड़ाके की ठंड में मनोरंजन हो जाए तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है। 2024 के पहले महीने में सिनेमाघरों में भी धमाल मचने वाला है। इसी प्रकार ओटीटी पर कई वेब सीरीज गदर मचाने के लिए  रिलीज होने वाली हैं। जो लोग मर्डर मिस्ट्री देखना पसंद करते हैं उनके लिए गुड न्यूज है कि एक नहीं बल्कि 3 वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं उनके नाम, ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Emergency समेत ये 5 Biopic फिल्में

‘इंडियन पुलिस फोर्स’   (Mystery Suspense web series on OTT)

ओटीटी ने जब से अपने पैर पसारे हैं फिल्मों का क्रेज कुछ कम सा हो गया है। लोगों के सिर पर वेब सीरीज का नशा सा चढ़ा हुआ है। अगर आप भी मर्डर मिस्ट्री के शौकीन हैं तो रोहित शेट्टी, सुशांत प्रकाश के निर्देशन में बनी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) को देख सकते हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो पर 19 जनवरी 2024 को इस सीरीज को देखना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

‘किलर सूप’

कॉमेडी और रोमांस देखकर मन भर गया है तो आप मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की वेब सीरीज ‘किलर सूप’ (Killer Soup) देख सकते हैं। ये सीरीज क्राइम थ्रिलर से भरपूर है, जो बेहद शानदार है।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी ये सीरीज 11 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘कर्मा कॉलिंग’   (Mystery Suspense web series on OTT)

मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन की वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ (Karma Calling) भी 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। ये सीरीज एबीसी सीरीज रिवेंज की रीमेक है।

रवीना ने सीरीज में चकाचौंध, ग्लैमर, धोखे और विश्वासघात की समृद्ध दुनिया अलीबाग पर राज करने वाली इंद्राणी कोठारी का रोल निभाया है। यकीन मानिए जब आप इस सीरीज को देखेंगे तो मजा ही आ जाएगा।

First published on: Jan 10, 2024 01:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.