---विज्ञापन---

Animal की सक्सेस के बाद Ranbir Kapoor के को-एक्टर ने रचाई गुपचुप शादी, Mukti Mohan को बनाया दुल्हन

Mukti Mohan Kunal Thakur Wedding: एनिमल की सक्सेस के बाद एक्टर कुणाल ठाकुर गर्लफ्रेंड मुक्ति मोहन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Mukti Mohan wedding photos
image credit: google

Mukti Mohan Kunal Thakur Wedding: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। एनिमल की सक्सेस के बाद फिल्म के एक्टर कुणाल ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने टीवी वर्ल्ड की फेमस होस्ट और बेहतरीन डांसर मुक्ति मोहन शादी के बंधन में बंध गई हैं। सिनेमा जगत में आज मोहन सिस्टर्स बड़ा नाम बन चुकी हैं। फेमस सिंगर नीति मोहन, DID विनर शक्ति मोहन, एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन तीनों ने अपने बल पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। कपल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी ड्रीमी वेडिंग की फोटोज शेयर की हैं।

ड्रीमी वेडिंग फोटोज (Mukti Mohan Kunal Thakur Wedding )

 

इस समय मोहन सिस्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। मुक्ति मोहन ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। मुक्ति ने अपने मंगेतर कुणाल ठाकुर के साथ अपनी फैमिली और खास दोस्तों की मौजदूगी में सात फेरे लिए हैं। डांसर ने अपनी ड्रीमी वेडिंग फोटोज के जरिए अपने चाहने वालों को अपनी शादी की झलक दिखाई है, जिसमें वो बेबी पिंक कलर के लहंगे में किसी परी की तरह दिख रही हैं।

कुणाल को मिली मुक्ति (Mukti Mohan wedding Photos)

मुक्ति ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘त्वयि सम्प्रेक्ष्य भगवान्स्त्वया हि विवाह्यते।’ इस श्लोक के आगे उन्होंने लिखा ‘आप में, मुझे अपना डिवाइन कनेक्शन मिलता है; आपके साथ, मेरा मिलन तय है। भगवान, परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। हमारे परिवार खुश हैं और पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे की जर्नी के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं… हैशटैग कुणाल को मिली मुक्ति।’

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का नया लुक देख घूमा लोगों का दिमाग, Video देख नेटिजन्स बोलें- ‘रस्सी खींचो कोई’

बोल्डनेस के लिए फेमस मुक्ति

मुक्ति मोहन एक शानदार डांसर होने के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। डांसर अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो पर फैंस भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं और ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं। मुक्ति की बहन शक्ति मोहन बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में अपने किलर डांस मूव्स से तहलका मचा देती हैं और शक्ति डांसिग शो DID सीजन 2 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

First published on: Dec 10, 2023 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.