Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड में पति-पत्नी के रिश्ते कब हुए तार-तार? सबूत हैं ये फिल्में-सीरीज, जिसमें छाई ‘बेवफाई’

Movie Or Web Series In Which Cheat Husband: तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा में पति-पत्नी धोखे की कहानी है, ऐसी ही और भी फिल्में और वेब सीरीज हैं जिनमें ऐसे ही धोखे को दिखाया गया है...

Movie Or Web Series In Which Cheat Husband
इमेज क्रेडिट: Google

Movie And Web Series ExtraMarrital Affair: पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें विश्वास ही आधार होता है। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जिनमें न तो विश्वास होता है और न ही प्यार। होता है तो सिर्फ और सिर्फ धोखा, विश्वासघात और फरेब। न सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि रील लाइफ में भी ऐसी कहानियों को सुनकर कई बार माथा हिल जाता है। ऐसी बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज हैं जिनमें धोखे और फरेब की कहानी दिखाई गई है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की ‘हसीन दिलरूबा’ (Haseen Dilruba) है।

अब इस फिल्म का सीक्वल ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ (Phir Aayi Haseen Dillruba) आ गया है। इस फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। आइए हसीन दिलरूबा समेत ऐसी कुछ और फिल्मों और सीरीज के बारे में जानते हैं जो जिसमें पत्नी ने पति के प्यार का मजाक उड़ाया और उसे धोखा दिया।

‘Haseen Dillruba’

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की एक ऐसी फिल्म जिसमें उन दोनों की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। जहां एक तरफ रिषु का किरदार निभा रहे विक्रांत अपनी पत्नी रानी यानी तापसी पन्नू से बेइंतहा प्यार करते हैं।

वहीं रानी है कि उसकी परवाह किए बिना पति के भाई में प्यार तलाशती है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती है। पति को पत्नी के धोखे का पता चलता है उसका दिल टूट जाता है।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस गिरफ्तार, जो कर्ज चुकाने को बनना चाहती थी सेक्स वर्कर

‘Mirzapur’

अब बात कर लेते हैं हालिया रिलीज वेब सीरीज मिर्जापुर की जिसमें कालीन भैया बने पंकज त्रिपाठी को उनकी पत्नी वीना यानी रसिका दुगल धोखा देती है। हद तो तब हो जाती है जब वीना अपने पति को चीट करते हुए नौकर से लेकर ससुर तक के संग इंटीमेट होती हैं।

‘Killer Soup’

कोंकणा सेन और मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज किलर सूप में भी इसी तरह की कहानी को दिखाया गया है जिसमें वो अपने पति के होते हुए उसी के हमशक्ल से रिलेशन में आती हैं।

जब पति को इस धोखे के बारे में पता चलता है तो पत्नी अपने लवर संग मिलकर पति का कत्ल कर देती है।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू के साथ हो चुकी है गंदी हरकत; 13 की उम्र थी…

Manmarziyaan

तापसी पन्नू की मनमर्जियां भी कुछ इसी तरह की कहानी है जिसमें रूमी बनी तापसी पहले विक्की कौशल के प्यार में होती है और उसके संग इंटीमेट भी हो चुकी होती है।

एक दिन घरवाले उन्हें रंगेहाथ पकड़ लेते हैं और दोनों की शादी कराने का विचार करते हैं लेकिन विक्की इस रिश्ते से बचता है और एंट्री होती है अभिषेक बच्चन की जिसकी शादी तापसी से हो जाती है। पति को धोखा देते हुए तापसी अपने पहले यार से मिलती है।

Do Aur Do Pyaar

विद्या बालन की दो और दो प्यार की कहानी भी पार्टनर को धोखा देने वाली कहानी पर आधारित है। इसमें एंगल कुछ अलग है, क्योंकि शादीशुदा पति और पत्नी दोनों का ही चक्कर शादी के बाद किसी और से चल जाता है।

दोनों एक दूजे को धोखा देते हैं लेकिन जब सच सामने आता है तो कहानी में आता है बड़ा ट्विस्ट।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन देने से परहेज नहीं करतीं Sobhita Dhulipala

First published on: Aug 09, 2024 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.