---विज्ञापन---

ड्रीम गर्ल 2 के साथ होने वाले हैं मिस ढिंचैक के दीदार, Dream Girl पूजा ने किया खुलासा

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में हेल्लो मैं हूं पूजा बोल रही हूं… की दमदार आवाज के साथ आयुष्मान खुराना दोबारा एंट्री कर रहे हैं लेकिन इस बार सिर्फ आवाज नहीं बल्कि पूरी पूजा का दीदार होगा। आयुष्मान खुराना ने E24 Bollywood […]

Dream Girl 2, Ayushmann Khurrana, E 24 Bollywood

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में हेल्लो मैं हूं पूजा बोल रही हूं… की दमदार आवाज के साथ आयुष्मान खुराना दोबारा एंट्री कर रहे हैं लेकिन इस बार सिर्फ आवाज नहीं बल्कि पूरी पूजा का दीदार होगा। आयुष्मान खुराना ने E24 Bollywood पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए इस बात की भी जानकारी दी की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन मिस ढिंचैक भी सिनेमा जगत की खबरों से फिर से आपको रुबरु कराने आ रही हैं। मिस ढिंचैक को पसंद करने वालों को तो इस खबर को सुनते ही बेहद खुशी हो रही होगी। तो आइए जानते हैं कि कब से आप मिस ढिंचैक के दीदार कर सकेगें।

यह भी पढ़ें: हंसी ठहाके का ओवरडोज ले गुदगुदाने आई ‘पूजा’, सिर्फ आवाज नहीं, अब दीदार भी

आयुष्मान ने किया एक और गर्ल का जिक्र

आप वीडियो में देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना बोल रहे हैं- पूजा के दीवाने हैं हजार, आने की मिन्नतें करते हैं बार-बार, फिर गाना बजता है और वो कहते हैं कि तो आ रही है वो साथ में एक और ड्रीम गर्ल को ला रही है वो। ड्रीम गर्ल 2 की पूजा ने इस बात से पर्दा उठाया कि बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन मिस ढिंचैक के होने वाले हैं दीदार इट्स लाइक ए त्योहार… क्या खूब जमेगा रंग जब 25 अगस्त से पूजा, मिस ढिंचैक और आप मिल बैठेंगे संग।

पूजा ने किया फैंस को इनवाइट

आयुष्मान कहते हैं कि मुझसे मिलने यानी ड्रीम गर्ल 2 की पूजा से मिलने के लिए आइए थिएटर पर और बॉलीवुड की इनसाइड स्टोरी  E24 पर पाइए, सच्ची मुच्ची। अब ये तो क्लियर हो गया है कि मिल ढिंचैक के साथ आप अपने घर पर बैठे-बैठे इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की स्टोरी को देख और सुन सकते हैं।

फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स

बताते चलें कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है। फिल्म को फैंस की ओर से बहुत प्यार मिल रहा है। यह फिल्म फुल ऑन एंटरटेनमेंट है जो आपको हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देगी।

First published on: Aug 25, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.